Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

व्हाट्सप्प की ऑडियो फाइल को सीक्रेट तरीके से ऐसे करें प्ले, हेडफोन की नहीं पड़ेगी आवश्यकता


<-- ADVERTISEMENT -->





अक्सर देखा जाता है कि किसी सीरियस मसलों पर कोई मीटिंग चल रही होती है। इसी मध्य आपके व्हाट्सप्प पर कोई ऑडियो सन्देश आता है। इस व्हाट्सप्प सन्देश पर क्लिक करते ही पूरे मीटिग रूम आपके व्हाट्सप्प सन्देश की आवाज गूंज जाती है, जिससे पूरा ध्यान आपकी ओर डायवर्ट हो जाता है। यह पल बहुत शर्मिंदा करने वाला होता है। साथ ही मीटिंग के प्रति आपकी चूक को दिखता है। किन्तु व्हाट्सप्प के एक फीचर की सहायता से इस स्थिति से बचा जा सकता है। 


आपको बता दें कि व्हाट्सप्प पर किसी विशेष नाम से इस फीचर को लिस्ट नही किया गया है। साथ-साथ इस फीचर के लिए आपको अपना व्हाट्सप्प अपडेट करने की भी आवश्यकता नही होती है। यह एक ओर की व्हाट्सप्प ट्रिक है, जो कि सिर्फ ऑडियो फाइल के लिए होती है। यदि आप अगली बार किसी व्हाट्सप्प फाइल को रिसीव करते हैं, तो आप बिना हेडफोन लगाए बहुत ही सीक्रेट तरीके से व्हाट्सप्प की ऑडियो फाइल को प्ले कर पाएंगे।


व्हाट्सप्प की ऑडियो फाइल को सीक्रेट तरीके से प्ले करने के लिए आपको प्ले बटन पर टैप करके मोबाइल को अपने कान पर प्लेस करना होगा। इस प्रकार आपकी ऑडियो फाइल स्पीकर की जगह इयरपीस के माध्यम से प्ले होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: