अभिनेता दिलीप कुमार का निधन, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में ली आखिरी सांस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेता दिलीप कुमार का निधन, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में ली आखिरी सांस

अभिनेता दिलीप कुमार का निधन, मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में ली आखिरी सांस

<-- ADVERTISEMENT -->



dilip kumar death


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का 98 वर्ष की आयु में बुधवार को निधन हो गया। मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में उनका इलाज करने वाले पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ जलील पारकर ने इस बात की पुष्टि की है।

अभिनेता पिछले कुछ दिनों से स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहे थे और उन्हें कई बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें 30 जून को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल की आईसीयू में भर्ती कराया गया था। कुमार की पत्नी सायरा बानो पूरे समय उनके साथ थीं और उन्होंने फैंस को आश्वासन दिया था कि उनकी हालत स्थिर है। बता दें कि बानो के आखिरी ट्वीट में लिखा था कि, "दिलीप कुमार साहब की तबीयत अभी स्थिर है। वह अभी भी आईसीयू में हैं, हम उन्हें घर ले जाना चाहते हैं लेकिन हम डॉक्टरों की मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं। उनके प्रशंसकों की दुआओं की जरूरत है, वह जल्द ही वापस आएंगे।"

इससे पहले दिलीप कुमार को 6 जून को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग के रूप में जाने जाने वाले इस दिग्गज अभिनेता का करियर छह दशकों से अधिक का है। उन्होंने अपने करियर में 65 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: