यहाँ पर बुजर्गों के साथ सम्बन्ध बनाने को मजबूर हो गयी हैं लड़कियां - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

यहाँ पर बुजर्गों के साथ सम्बन्ध बनाने को मजबूर हो गयी हैं लड़कियां

यहाँ पर बुजर्गों के साथ सम्बन्ध बनाने को मजबूर हो गयी हैं लड़कियां

<-- ADVERTISEMENT -->



sex with old


 दुनिया में हर इंसान अपना जीवन साथी पाने की इच्छा रखता है। अपने हमसफर के बारे में अक्सर लोग बहुत से सपने संजोते हैं। जिस इंसान को उसका मनचाहा साथी मिल जाता है उसकी दुनिया बहुत खूबसूरत बन जाती हैं। इसलिए आज दुनिया के लगभग हर देश में महिलाएं हो या पुरुष सभी अपनी मर्जी से अपना जीवनसाथी चुन रहे हैं। लेकिन दुनिया में सीरिया एक ऐसा भी देश हैं जंहा मजबूरी में लड़कियों को अपने से उम्र में काफी बड़े मर्दों के साथ सम्बन्ध बनाना पड़ रहा है।


# इस समय सीरिया में चल रहे गृहयुद्ध का असर वहां की लड़कियों पर काफी पड़ रहा है। इस देश की लड़कियां अपने से दोगनी उम्र के मर्दों के साथ सम्बन्ध बनाने को मजबूर हो गयी हैं।

# दरसल, सीरिया में चल रहे गृहयुद्ध की वजह से लोग बड़ी संख्या में अपना देश छोड़ने को मजबूर हो गए हैं। वहीं इस देश के युवाओं को सेना में जबरदस्ती भर्ती किया जा रहा है।

# हाल ही में हुए एक सर्वे के दौरान इस बार का खुलासा किया गया है कि वहां की  70 फीसदी महिलाएं कुवारी हैं। उन्हें शादी करने के लिए लड़के नहीं मिल रहे हैं।

# युवा नौजवानों के सेना में भर्ती होने के बाद उनकी लगातार होने वाली मौत की वजह से लड़कियों को बूढ़े आदमियों को ही अपना हमसफर बनाना पड़ रहा है।

# यहां की महिलाएं अपने से दोगुनी उम्र के आदमियों के साथ बच्चे पैदा कर रही हैं। वहीं यहां के आतंकवादी छोटी बच्चियों को जबरन उठा कर उनके साथ शादी भी कर रहे हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: