होस्टल में लड़कियां करती हैं ऐसे काम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

होस्टल में लड़कियां करती हैं ऐसे काम

होस्टल में लड़कियां करती हैं ऐसे काम

<-- ADVERTISEMENT -->



Girls-activities-in-girl-hostel


# लड़कियां लड़कों से हर काम में आगे है. चाहे पढाई  हो या स्पोर्ट्स पहले लड़के बाहर पढ़ने जाते थे आज लड़कियां भी बाहर पढ़ने जाती हैं। लड़कियां बाहर पढने के लिए जाती है तो अक्सर गर्ल्स होस्टल में ही रहती हैं। होस्टल में लड़कियों की दोस्ती अन्य लड़कियों से भी हो जाती है और वो मिलाकर होस्टल में ऐसी धूम मचाती हैं की सब हैरान रह जाते हैं।


# बाथरूम सिंगर :- लड़कियों को चाहे गाना आये या ना आये पर वो होस्टल  के बाथरूम में घुसते ही गाने लग जाती हैं। चाहे उसके गाने से कोई परेशान होता हो पर उसे किसी की चिंता नहीं होती है।

# बातों में खो जाती है :-होटल में लड़कियां अपने रूम मात के साथ वैसे हे बातें करती है जैसे सभी लड़के किया करते है। मस्ती मज़ाक करने किसे पसंद नहीं है  लड़कियां में अपने रूम मेट के साथ किसी भी बात को लेकर खूब बाते बनती है , कभी कभी तो किसी के बॉयफ्रेंड को लेकर भी काफी मज़ाक बनाया जाता है।

# क्या पहनूँ मैं? :- लड़ियाँ होटल्स में कुछ भी पहन कर रहती है क्यों वंहा पर सब लड़कियां हे होती है , इस दौरान वो टी-शर्ट, शॉर्ट्स पहन लेती हैं। जबकि कई बार सिर्फ तौलिया पहनकर भी लड़कियां अपने रूम में इधर उधर घूमती रहती हैं। हॉस्टल्स में लड़कियां पूरा पार्टी जैसे माहौल भी बना लेती और जब किसी का बर्थडे होता है तब तो पार्टी पूरी रात चलती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: