चिरंजीवी की फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, स्क्रिप्ट पर चल रही है चर्चा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

चिरंजीवी की फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, स्क्रिप्ट पर चल रही है चर्चा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी के खाते में इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट हाथ लगे हैं। जिसके साथ ही अब वो अपनी 154वीं फिल्म पूरी करने जा रहे हैं। अब वो जल्द ही एक और फिल्म करने की तैयारी में हैं, इस अपकमिंग फिल्म को बॉबी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी साथ नजर आएंगे, हालांकि फिल्म में उनका नेगेटिव रोल होगा।

Read More:- हेलन और सलीम खान की शादी से नफरत करता था सलमान का पूरा परिवार, ऐसा रहा सौतेली मां से रिश्ता

hh_1951497_835x547-m.jpg

जानकारी के अनुसार निर्देशक बॉबी के द्वारा निर्देशित की जाने वाली इस फिल्म को अभी तक कोई नाम नही दिया गया है लेकिन इसकी स्क्रिप्ट पूरी तैयार हो चुकी है और नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस अनटाइटल फिल्म की स्क्रिप्ट भी सुना दी गई है जिसमें वो खलनायक के रोल को करने के लिए काफी इम्प्रेस हो चुके हैं। यदि मेकर्स और एक्टर के बीच की बाते ठीक रहती है तो जल्द ही नवाजुद्दीन और चिरंजीवी जैसे दो बड़े स्टार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

chiru.jpg

सोनाक्षी सिन्हा को भी पुलिस ऑफिसर का किरदार

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को भी पुलिस ऑफिसर के किरदार के लिए चुने जाने पर विचार चल रहा है, हालांकि अभी इस बात को लेकर उनसे कोई बातचीत नही हुई है।

Read More:- बॉलीवुड के इन 10 स्टार्स की हार्ट अटैक से हुई मौत, एक का नींद के दौरान ही हो गया निधन

दोनों स्टार के वर्क फ्रंट की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही बोले चूड़ियां फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिनके साथ लीड रोल में ,तमन्ना भाटिया काम कर रही है, वहीं चिरंजीवी भी कोरातल्ला शिवा के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म आचार्य में नजर आ रहे। यह फिल्म 13 मई को रिलीज करने की तैयारी थी, लेकिन कोविड 19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिल्म को रोक दिया गया है। चिरंजीवी के साथ फिल्म में पूजा हेगड़े राम, काजल अग्रवाल, और चरण भी लीड रोल में होंगे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: