LPG सिलिंडर बुकिंग पर 900 रुपये का कैशबैक, यहां फटाफट चेक करें ऑफर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

LPG सिलिंडर बुकिंग पर 900 रुपये का कैशबैक, यहां फटाफट चेक करें ऑफर


<-- ADVERTISEMENT -->




मंहगाई के इस दौर में पेटीएम ग्राहकों को एलपीजी गैस सिलेंडर की बुकिंग पर कैशबैक दे रहा हैं। अगर आप पहली बार सिलेंडर की बुक कर रहे हैं तो आपको 3 सिलेंडर बुक करने पर 900 रुपए वापस मिल सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक को हर सिलेंडर की बुकिंग पर पेटीएम फर्स्‍ट पॉइंट्स मिलेंगे, जिसे ग्राहक अपने वॉलेट बैलेंस से रूप में रीडिम करा सकेंगे। बुकिंग के 24 घंटे के भीतर आपको कैशबैक का स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा। 

इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिन के भीतर इस्तेमाल करना होगा। अगर आप उस समय स्क्रैच कार्ड को नहीं खोल पाते हैं तो आप बाद में Cashback and Offers Section में जाकर इसे खोल सकते हैं। Paytm का यह ऑफर 3 प्रमुख एलपीजी कंपनी- इंडेन, एचपी और भारत गैस की बुकिंग पर लागू है।

अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपके पास फोन में Paytm App होना चाहिए, ऐप नहीं है तो उसे पहले डाउनलोड कर लें। अब फोन पर पेटीएम ऐप खोलें। लॉगइन करने के बाद होम पेज पर Show more ऑप्शन पर टैप करें। 

इसके बाद 'Recharge and Pay Bills' सेक्शन पर जाएं। वहां अब आपको 'Book a Cylinder' ऑप्शन लिखा दिखेगा उस पर क्लिक करने। भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें। इसके बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपना LPG ID दर्ज करें। इसके बाद Proceed बटन पर क्लिक कर पेमेंट करें। अब गैस कंपनी के पास दर्ज आपके दिए गए पते पर गैस सिलेंडर डिलिवर हो जाएगा और आपके पास स्‍क्रैच कार्ड आ जाएगा।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: