Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड राय लक्ष्मी के लेटेस्ट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका


<-- ADVERTISEMENT -->





 कभी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के साथ इश्क फरमा चुकीं साउथ इंडियन एक्ट्रेस राय लक्ष्मी अपने अभिनय से कही ज्यादा अपने बोल्ड अवतार और खूबसूरती के लिए पहचानी जाती हैं। वह अक्सर अपने अपने फोटोशूट को सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रहती हैं। फिलहाल एक बार राय लक्ष्मी अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, हाल ही राय लक्ष्मी ने एक बेहद ही खूबसूरत फोटोशूट कराया है जो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है।


लक्ष्मी ने खुद महेन्द्र सिंह धोनी के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार किया था। उन्होंने बताया था कि वह धोनी के साथ 5 साल तक रिलेशनशिप में रही थीं। जब राय लक्ष्मी से पूछा गया था कि धोनी के साथ रिश्ते से आपके कॅरियर पर कोई फर्क पड़ा तो उन्होंने कहा कि कॅरियर पर तो कोई फर्क नहीं पड़ा, लेकिन मेरी पहचान के साथ ये स्थायी रूप से जुड़ गया।


‘जूली 2‘ फेम एक्ट्रेस राय लक्ष्मी अपने अतीत को भुलाकर आगे बढ़ चुकी हैं और उनके पास फिल्मों के ढेरों ऑफर्स हैं। लक्ष्मी ने हिंदी फिल्म अकीरा और ऑफिसर अर्जुन सिंह आईपीएस बैच 2000 में काम किया है। अभिनय के अलावा राय लक्ष्मी अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं।


लक्ष्मी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। अपने आपको फिट बनाए रखने के लिए राय लक्ष्मी जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। फैंस उनके इस डेडीकेशन को काफी पसंद करते हैं। आए वे अपने वर्कआउट के वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कई बार वह फोटोशूट में अपने आपको फ्लॉन्ट करती रहती हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी लाइक भी करते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: