भारती सिंह ने बयां किया 'कास्टिंग काउच' का दर्द, बोलीं- शो के दौरान मेरे साथ करते थे गंदी हरकतें.. - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

भारती सिंह ने बयां किया 'कास्टिंग काउच' का दर्द, बोलीं- शो के दौरान मेरे साथ करते थे गंदी हरकतें..


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी खास कॉमेडी से लोगों को लगातार हंसाते चली आ रही हैं। दर्शकों को एंटरटेन करते हुए इस अभिनेत्री ने अपने दिल में कई ऐसे राज दबाकर रखे हुए थे जिसके खुलासा अभी हाल ही में करते हुए सबको इमोशनल कर दिया है। इसके पहले हाल ही में मनीष पॉल ने भी चैट शो के दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई चौंकानेवाले खुलासे किये थे जिसके बाद भारती के द्वारा किए इस खुलासे को सुन हर कोई हैरान रह गया।

Read More:-'पंजाब की कैटरीना' शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट, ग्लैमरस लुक की तस्वीरें हो रही वायरल

bharati22.jpg

भारती सिंह (Bharti Singh बताया कि जब भी वो स्टेज पर परफार्म करने आती थीं तो उन्हें लोग गलत तरीके से छूते थे। उन्होंने इससे पहले अपनी गरीबी से लेकर परिवार में हो रही कई कठिनाइयों के बारे में बताया था। भारती ने अपने दर्द को बयां करते हुए बताया कि एक समय ऐसा भी था जब वो हर शोज में अपनी मां को साथ लेकर जाती थीं। लोगों द्वारा किए गए एक्शन्स को वह कई बार समझ ही नहीं पाती थीं. भारती ने कहा, "मेरी मां मेरे साथ शोज में जाती थीं। इसके पीछे यही बड़ी वजह थी, शो के दौरान लोग उन्हें गलत तरीके से छूते थे।"

bhartisingh33.jpg

जब गलत तरीके से छूते थे लोग

भारती सिंह ने इस बात का खुलासा मनीष पॉल के साथ इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया कि जब वो शो के लिए जाती थीं तो किस तरह से लोग गलत तरीके से उन्हें छूते थे। हालांकि उस दौरान ये बात समझ नहीं आती थी। और उन्हें पता ही नहीं चलता था कि उनके साथ क्या हुआ है। इसकेबाद वो हर शो में अपनी मम्मी को ले जाने लगीं। तब मां के हमेशा साथ रहने के बाद भी वो सुरक्षित नही रह पाती थी।क्योंकि लोग उस वक्त भारती की मम्मी को यह दिलासा देकर काम करवाते थे कि डरिए मत वो भारती का ख्याल रखेंगे। लेकिन भारती को उस वक्त इन बातों की जानकारी कम थी और उन्हें पता नहीं चलता था कि कौन उन्हें किस इरादे से टच कर रहा है। साथ ही भारती ने बताया –“ जो कॉर्डिनेटर्स आपको पैसा देते हैं, इसकेबाद यदि वो आपकी कमर पर हाथ रगड़ते हैं। तो हर की जानता है कि यह अच्छी फीलिंग नहीं होती है। और इतना होने के बाद भी चुप रह जाना पड़ता है।

Read More:-प्रेग्नेंट दिखने के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, भूख ना होने पर भी खानी पड़ी ये चीजें

bharti_singh.jpg

पहले मैं नही जानता थी ये इशारे – भारती

भारती सिंह ने इसी इंटरव्यू मे आगे कहा कि वो उस समय इन बातों को समझ नहीं पाती थीं। लेकिन अब वो उन गंदे इशारों को भी समझने लगी है। और इसके लिए वो आवाज भी उठा सकती हैं। उन्होंने कहा कि अब वो अपनी लड़ाई खुद से लड़ सकती हैं। उनके अंदर अब इतनी हिम्मत आ चुकी है कि अब वो लोगों से पूछ सके कि वो कहां और क्या देख रहे हैं। अब पहले का वो दर्द मेरी सबसे बड़ी ताकत बन चुका है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: