पुरूषों के लिंग का छोटा होना पत्नियां को बनाता है वफादार, जानिए क्या है राज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पुरूषों के लिंग का छोटा होना पत्नियां को बनाता है वफादार, जानिए क्या है राज

पुरूषों के लिंग का छोटा होना पत्नियां को बनाता है वफादार, जानिए क्या है राज

<-- ADVERTISEMENT -->



 

couple-sex

सेक्स का मानव जीवन में बहुत बड़ा महत्व है। सेक्स को लेकर हर व्यक्ति अपनी अलग-अलग सोंच और अलग अलग राय होती है सभी लोग सेक्स में लिंग का बड़ा होना फायदेमंद मानते है उनका कहना होता है कि अगर लिंग का साईज़ बड़ा होगा तो इससे पार्टनर भी संतुष्ट होगा। लेकिन सच्चाई इसके बिलकुल विपरीत है छोटे लिंग वाले पुरूष भी अपने पार्टनर को सही तरीके से संतुष्ट कर सकते हैं। इसके साथ ही एक खास बात यह है कि जिन पुरूषों का लिंग छोटा होता है उन पुरूषों की पत्नियां ज्यादा वफादार होती हैं।

# यह बात कहने सुनने में अजीब और अविश्वसनीय लगती है । इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है पर हक़ीक़त यही है । यह कोई सुनी सुनाई बात नही है यह बात एक दम सच है जी हां यूएस और केन्या की रिसर्चर्स की एक टीम ने पाया कि लिंग के साइज और शादी में बेवफाई के बीच एक अजीब तरह का कनेक्शन है। छोटे लिंग वाले पुरूषों की पत्नियां इसलिए वफादार होती हैं क्योंकि इससे उन्हे सेक्स में दर्द का एहसास नहीं होता है। दर्द से बचने और सेक्स का आनंद लेने के लिए महिलाओं को छोटे लिंग वाले इन्शान ज्यादा पसंद आते हैं।

# यह स्टडी केन्या की किसुमु काउंटी के लेक विक्टोरिया की मछुआरों के समुदाय के बीच की गई। एक महिला ने कहा कि उसे ‘छोटे पेनिस साइज’ वाले किसी दूसरे आदमी को इसलिए चुनना पड़ा ताकि वह ‘इसे इस तरह’ कर सके कि इसका आनंद उठा सके। जिसमे यह साबित हुआ कि छोटे लिंग वाले पुरूषों की पत्नियां वफादार होती हैं और सेक्स को एन्जॉय करती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: