आखिर क्यों पहन रहे है जापान में पुरुष महिलाओं की पेंटी और ब्रा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आखिर क्यों पहन रहे है जापान में पुरुष महिलाओं की पेंटी और ब्रा

आखिर क्यों पहन रहे है जापान में पुरुष महिलाओं की पेंटी और ब्रा

<-- ADVERTISEMENT -->



men bra panty


जहां तक हमारा मानना है महिला और पुरुष के सभी कपड़े अलग होते हैं। महिलाओं और पुरुषों के शरीर का साइज अलग अलग होने के कारण इनका कपड़े पहनने का तरीका भी अलग है। लेकिन अब लेकिन आज के इस बदलते युग में पुरुष भी महिलाओं के जैसे अंडरगारमेंट्स पहनने लगे हैं।


# पुरुषों के कपडे महिलाओं की तरह हो सकते है और महिलाओं के कपडे पुरुषों की तरह हो सकते है जैसे आज महिलाएं भी पुरुषों की तरह पैंट पहन लेती हैं। लेकिन फिर भी कपडे तो लग ही होते हैं चाहे वो बाहर के कपडे हो या फिर अंदर के। लेकिन एक हैरान कर देने वाली बात सामने आयी है कि जापान के पुरुष आजकल महिलाओं के अंडरगारमेंट्स पहन रहे हैं। इसे पहनने के लिए पुरुषों में तेजी से क्रेज़ बढ़ रहा है।

# पुरुष इसके लिए अपनी साइज से ऑनलाइन महिलाओं के अंडरगारमेंट्स बुकिंग कर रहे हैं। इस बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए जापान में कंपनियों ने पुरुषों के लिए भी महिलायों जैसे कपडे बनाना शुरू कर दी है। जब पुरुषों के इस क्रेज का करंजन गया तो सामने आया कि पुरुष का इस तर्क के कपडे पहनने का कारण है उनका हार्मोन का बदलना है। पुरुषों के ब्रैस्ट नही होते तो इसे ध्यान में रख कर ही उनके लिए कपडे बनाये जा रहे है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: