Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने पूल के किनारे बैठकर दिया कातिलाना पोज, अदाएं देख फैंस हुए क्रेजी


<-- ADVERTISEMENT -->





 भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। रानी की फिल्में फैंस के बीच खूब धमाल करती हैं। एक्ट्रेस के चाहने वालों को उनकी फिल्मों का हमेशा से इंतजार भी रहता है। रानी भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनकी अदाएं देखकर फैंस दीवाने हो जाते हैं। ऐसे में रानी ने हाल ही में एक खास फोटो फैंस के लिए शेयर की है।


सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहने वाली रानी चटर्जी की फोटोज आदि का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में रानी भी समय समय पर फैंस के लिए अपनी स्पेशल फोटोज शेयर करती रहती हैं।


हाल ही में रानी चटर्जी ने एक बोल्ड फोटो फैंस के लिए शेयर की है। रानी ने एक बार फिर से अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ा दिए हैं। हाल ही में रानी चटर्जी ने स्वीमिंगपूल के किनारे बैठे हुए की फोटो शेयर की है।



भोजपुरी एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वह ब्लैक कलर के स्वीमसूट में नजर आ रही हैं। भीगी भीगी सी नजर आने वाली रानी की ये फोटो साइड से ली गई है। फोटो में वह नीचे देखती नजर आ रही हैं।


एक्ट्रेस की ये ग्लैमरस फोटो देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। एक्ट्रेस की इस फोटो पर फैंस फिदा हो गए हैं और इस पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: