Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कपल्स सगाई और शादी के पीरियड में कर जाते हैं ये गलतियां, रिश्ते पर पड़ती हैं भारी


<-- ADVERTISEMENT -->




रिलेशन में सगाई और शादी के बीच का समय कपल्स के लिए बेहद महत्वपूर्ण होता है।  इस समय कपल्स अपने भविष्य को लेकर कई सपने देखते हैं। ये सच है कि शादी से पहले एक दूसरे को जानना समझना जरूरी होता है लेकिन कई बार कपल्स इस दौरान ऐसी बातें कह देते हैं या ऐसी गलतियां कर जाते हैं, जिसके कारण उनके रिश्ते बाद में प्रभावित हो सकते हैं। 

इन बातों का ध्यान रखें:

# अक्सर कपल्स एक दूसरे को इम्प्रेस करने के लिए कुछ बातें बढ़ा-चढ़ा कर या झूठी कह जाते हैं। लेकिन वो ये भूल जाते हैं कि सामने वाला शख्स अब उनके घर का ही नहीं उनकी जिंदगी का भी हिस्सा बनने वाला है।

# अपनी जिंदगी के बारे में आपको अपने पार्टनर से साफ-साफ बात करनी चाहिए। पिछले रिश्तों को लेकर अपने लाइफ पार्टनर के साथ ईमानदार रहें जिससे बाद में उन्हें इसके बारे में पता होने पर बुरा न लगे।

# कई बार कपल्स सगाई हो जाने के बाद एक-दूसरे से मिलने-जुलने के लिए इतने बेकरार हो जाते हैं कि वो शादी तक इंतजार नहीं कर पाते है। ऐसे में बात-चीत तक तो ठीक है लेकिन शादी से पहले फिजिकल रिलेशन गलत है।

# कई कपल्स शादी के पहले बातचीत को लेकर इतने उत्सुक होते हैं कि वो पूरा समय बातचीत में ही बिताने लगते हैं। लेकिन इतना जानना ठीक नहीं कि शादी के बाद आप दोनों के बीच बातचीत का रोमांच ही न बचे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: