Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमाला पॉल ने डार्क ऑरेंज बिकिनी टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में मचाया ग़दर, वायरल हुई फोटोज

अमाला पॉल ने डार्क ऑरेंज बिकिनी टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में मचाया ग़दर, वायरल हुई फोटोज

<-- ADVERTISEMENT -->




Amala Paul

आजकल साउथ इंडियन एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस को अच्छी टक्कर दे रही है। इनकी हॉटनेस और ग्लैमर का हर कोई दीवाना हो जाता है। ऐसे ही साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमाला पॉल ने हाल ही में अपनी ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं।


हाल ही में अमाला पॉल ने स्विमिंग पूल के किनारे पोज देते नजर आईं। अमाला ने इंस्टाग्राम पर अपने एक फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें वो डार्क ऑरेंज रंग के बिकिनी टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में उनका बोल्ड अवतार लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।


साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमाला पॉल किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो तेलुगू, तमिल और मलयालम फिल्मों में काफी नाम कमा चुकी हैं। एक्ट्रेस अमाला पॉल ने अपने फिल्मी करियर में कई धमाकेदार रोल प्ले किए हैं और सुपरहिट फिल्में दी हैं जिसे लोग बहुत प्यार करते हैं।


अमाला पॉल के अभिनय के तो लोग दीवाना हैं ही, उनके ग्लैमरस अंदाज के भी लोग फैन हैं। अमाला के फैन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं।



सेक्स के दौरान पुरुषों को क्यों पसंद आते हैं महिलाओं के स्तन?क्या आप जानते हैं Anal sex के इतने फायदे ? जानकार आप भी हो जाएंगे दंग

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: