मैदान पर उतरते ही उड़ने लगा हार्दिक पंड्या का मजाक, जानिए इसके पीछे की वजह! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मैदान पर उतरते ही उड़ने लगा हार्दिक पंड्या का मजाक, जानिए इसके पीछे की वजह!


<-- ADVERTISEMENT -->



 
टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे में हेडबैंड पहनकर उतरे। हालांकि इसके चलते सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उन्हें निशाना बनाया। कुछ ने कहा कि वह पेसर अशोक डिंडा की तरह लग रहे हैं। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने इस मैच में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे कोलंबो के आर। प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। हार्दिक ने इस मैच में गेंदबाजी भी की। हालांकि उन्हें शुरुआती स्पेल में कोई विकेट नहीं मिला। उन्होंने 2 ओवर फेंके और 12 रन दिए। वह अपनी पीठ की चोट के बाद से ही गेंदबाजी से बचते रहे हैं। इसी के चलते यह कई बार कहा गया था कि यदि वह गेंदबाजी नहीं करते हैं तो टेस्ट मैचों में अपनी जगह नहीं बना सकते। लंबे इंतजार के बाद पंड्या ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे के दौरान गेंदबाजी की। वह हेडबैंड पहने नजर आए, जिसके कारण वह ट्रोल भी हो गए।

हार्दिक के भाई क्रुणाल पंड्या को भी प्लेइंग-XI में जगह मिली। क्रुणाल ने एक विकेट झटका और उप-कप्तान धनंजय डि सिल्वा (14) को भुवनेश्वर कुमार के हाथों कैच कराया। हार्दिक के हेडबैंड को लेकर एक यूजर ने लिखा कि उनके बाल लंबे नहीं हैं, फिर भी ऐसा कर रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि भाई इस हेडबैंड को खोल दो प्लीज।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: