महिला में उत्तेजना की चरमसीमा के लिए ऐसे करे किस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

महिला में उत्तेजना की चरमसीमा के लिए ऐसे करे किस

महिला में उत्तेजना की चरमसीमा के लिए ऐसे करे किस

<-- ADVERTISEMENT -->



lip kiss pic

किस आपके पार्टनर और आपके बीच रोमांस में चार चाँद लगा देता है और आपके रोमांस को यादगार भी बना देता है। किसी भी महिला को आकर्षित करने के लिए किस पहला कदम होता है। महिला को उतेज्जित करने के लिए उसके किसी वीक पॉइंट पर किस करना बहुत जरुरी है।


# कान के नीचे करे किस:  महिलाओं को कान के नीचे किस करने से उन्हे काफी सवेंदनशील और उत्तेजना पैदा होती है। इस टाइप का किस महिलाओे को बहुत पसंद आता है। कानों में हल्के से गर्म हवा फेंके और कान के नीचे किस करें।

# अचानक चुम्बन; आपका पार्टनर काम कर रही हो या नींद में हो तो ऐसे मे उसे धीरे से जा के किस कर लें। पार्टनर को तब तक किस करे जब तक वो काम को बंद न कर दे या नींद से जाग न जाए। 

# फ्रूट​ से करे किस: प्यार को जाहिर करने का ये बहुत ही अच्छा और स्वीट रोमांटिक अंदाज होता है। इस अंदाज मे चूमने से रोमांस और बढ़ता है। इसके लिए आप किसी भी फल, मिठाई और चॉकेलेट का टुकडा अपने होंठों के बीच रखे और आधा-आधा हिस्सा दोनों धीरे-धीरे काटते हुए फिर एक-दूसरे को किस करें।

# बाइट किस: रोमांस के लिए बाइट किस को निप कीसिंग भी कहते हैं। इस किस मे आप अपने पार्टनर को हल्के से दाँतों से काटे लेते है। ये किस करते समय सावधानी रखना जरूरी है कही आप ज़ोर से काट न दें, इससे आपके पार्टनर को चोट भी लग सकती हैं।

होंठों पर किस: इस किस को करने के लिए अपने साथी के ऊपरी होंठ को अपने होठों के बीच में लाएँ और चुम्बन करे फिर नीचले होठ पर चुम्बन करें। 

# गरदन पर चुम्बन: इस किस से बहुत रोमांस बढ़ता हैं। जब आपके पार्टनर की पीठ आपके तरफ हो या अचानक से पीछे जाकर उनकी गरदन पर धीरे से किस कर लें।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: