Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद ट्रोल हो चुके ये सितारे, आमिर, शाहरूख से लेकर रानी - करीना का नाम भी शामिल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स हमेशा अपने स्टाइलिश लुक के साथ ग्लैमर भरी दुनिया के लिे जाने जाते हैं। उनकी इन्ही अंदाज को देख फैंस भी उनसे जुड़े रहते हैं। लेकिन इसी चकाचौंध के बीच स्टार्स ऐसे काम कर जाते है कि लोगों की नजरों में वो अपनी छवि छोड़ जाते हैं। फैंस हमेशा उनकी हर एक्टीविटी पर नजर रखता है फिर चाहे वो किसी बड़े इंवेट पर जाते है, या फिर किसी की शोक सभा पर फैंस उनकी भावनाओं को भी समझने की कोशिश में लग रहता है। और इसी दौरान सेलेब्स ऐसी गलती कर जाते हैं जो उनके ट्रोल होने का कारण बन जाती हैं। खासतौर से सोशल मीडिया पर जुड़ने के बाद तो फैन्स और सितारों के बीच की दूरी इतनी कम हो चुकी है कि कोई भी किसी को भी कुछ भी बोल देता है।

dilip_kumar_death.jpg

शाहरूख खान दिलीप कुमार के अंतिम दर्शन को पहुंचे

दिलीप कुमार के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में डूब गई। इसी के बीच शाहरूख खान भी अपने दुख को प्रगट करने के लिए उनके अंतिम दर्शन करने उनके घर पहुंचे, लेकिन इस दौरान उनके जींस टीशर्ट से लेकर उनके सनग्लास को देखकर फैंस नराज हो गए। हर किसी ने शाहरूख खान की ऐसी सवेंदनाओं को नकली बताया। हालांकि, ऐसा पहली बार नही हुआ है जब अंतिम संस्कार और शोक सभाओं के बीच सितारों की तस्वीरे वायरल ना हुई हो जहां वो हंसते या मुस्कुराते हुए नज़र आए हैं।

abhishek_bachchan.jpg

राजन नंदा की मौत के बाद अभिषेक बच्चन

अमिताभ बच्चन के समधी और श्वेता बच्चन के ससुर राजन नंदा की मौत के बाद बच्चन परिवार उन्हें श्रद्धांजलि देने दिल्ली पहुंची। जहां अभिषेक बच्चन का मुस्कुराता चेहरा सामने आया। इस दौरान लोगों ने अभिषेक की जमकर आलोचना की थी। लोगों ने उनसे ये तक पूछ डाला था कि क्या वो शोक सभा में श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं या फिर उन्हें लग रहा है कि ये कोई रीयूनियन पार्टी है।

kareena-kapoor_5402471_835x547-m.jpeg

मनीष मल्होत्रा के पिता के निधन पर करीना कपूर खान

मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता सूरज मल्होत्रा का 18 नवंबर को निधन हो गया था। इस मौके पर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों नें मनीष मल्होत्रा के घर पर आकर अपनी उपस्थिति दर्ज करायी। इन्ही के बीच करीना कपूर (kareena kapoor) भी कुछ अलग से अंदाज में नजर आईं । घर से बाहर निकलते हुए करीना की तस्वीरें भी सामने आई थीं । करीना मनीष मल्होत्रा के घर पर अपनी एक हरकत की वजह से ट्रोल हो गईं । दरअसल, जब करीना बाहर निकलीं तो उसी दौरान जया बच्चन और श्वेता बच्चन भी मिल गईं । करीना दोनों से हंसते हुए मिलीं । थोड़ी बात हुई और फिर दोनों अपने-अपने रास्ते निकल गईं । लेकिन इसके बाद जो तस्वीरें समाने आईं वो उऩके ट्रोल होने का कारण बन गई। इस गंभीर माहौल में करीना को हंसता देख फैंस भड़क उठे । जिसके बाद से फैंस ने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

jacqualine_shri.jpg

श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में जैकलीन फर्नांडीज

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस मुश्किल में पड़ गई हैं। उनकी मुस्कुराहट ही उनके लिए परेशानी का सबब बन गई। दरअसल जैकलीन बुधवार को श्रीदेवी के अंतिम दर्शन करने पहुंची थी। वहां उनकी स्माइल ही उनके जी का जंजाल बन गई। उनकी स्माइल को लेकर ही वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गई। श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन क्लब में अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया था। आम जनता के साथ पूरा बॉलीवुड उनके अंतिम दर्शनों के लिए उमड पड़ा। अभिनेत्री जैकलीन भी उनके अंतिम दर्शन करने पहुंची। जैसे ही जैकलीन अपनी कार से उतरी तो वहां मौजूद लोगों का हंसकर अभिवादन किया। इसके बाद जैकलीन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिनमें वह हंसती हुई नजर आ रही हैं।

bollywood_celebrities_trolled.jpeg

कृष्णा राज कपूर के निधन पर सितारे

राजकपूर की पत्नी कृष्णा कपूर के निधन के बाद पूरा बॉलीवुड उनके अंतिन दर्शन के लिए उमड़ पड़ा। उन्हें अमित विदाई देने के लिए करण जौहर - रानी मुखर्जी - आमिर खान - अयान मुखर्जी रणबीर कपूर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी सहित कई बड़े स्टार्स नजर आए। इसी बीच रानी मुखर्जी, आमिर खान, करण जौहर और अयान मुखर्जी, इस शोक के बीच हसंते बात करते नज़र आए थे। ये तस्वीर चर्चा का विषय बन गई थी और सोशल मीडिया पर इन सितारों की जमकर आलोचना की गई थी।

bollywood_celebrities_trolled_at_funerals.jpeg

दिलीप कुमार के निधन के बाद कपूर परिवार में पार्टी

दिलीप कुमार के निधन के दिन जहां लोग उनके गम मं डूबे हुए थे वही दूसरी ओर नीतू कपूर के जन्मदिन पर कपूर परिवार पार्टी मनाता नजर आया था। इस पार्टी की तस्वीरें काफी वायरल हुईं। दिलीप कुमार और राज कपूर बचपन के अच्छे दोस्त थे और दोनों परिवार एक दूसरे के काफी करीब हैं। इसलिए लोगों ने कपूर परिवार पर सवाल उठाना शुरू कर दिए थे कि क्या यह पार्ची इतनी जरूरी थी। कि इतने करीबी दोस्त के जाने पर दुख व्यक्त ना कर सके।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: