Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लड़की अपने बॉयफ्रैंड को कभी नही बताती ये सच

लड़की अपने बॉयफ्रैंड को कभी नही बताती ये सच

<-- ADVERTISEMENT -->




हर रिलेशनशिप में प्यार और विश्वास होना बहुत जरूरी हैं। आज कल के मार्डन रिलेशनशिप में प्यार कुछ दिनों तक ही टिकता है। रिलेशनशिप में लड़कियां अपने बॉयफ्रैंड से कई झूठ बोलती हैं क्योंकि लड़कियां बिना झूठ बोले रह ही नहीं सकती।  आज हम आपको बताते है कि कुछ एेसे झूठ जो लड़कियां अक्सर अपने बॉयफ्रैंड से बोलती हैं। तो आइए जाने इनके बारे में...

# जब कोई लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देता है तो वो हमेशा यहीं कहती हैं कि आप कितने अच्छे हो। आप दुनिया के बैस्ट बॉयफ्रैंड हो।

# रिलेशनशिप की शुरूआत में अक्सर लड़कियां अपने बॉयफ्रैंड को कहती है कि मै आपको कभी हर्ट नहीं करूंगी। ये सबसे बड़ा झूठ होता है। ब्रेकअप के बाद लड़का इसी बात को सोचकर ज्यादा दुखी होता है।

# इस बात को तो आपने नोटिस किया ही होगा कि जब लड़का किसी लड़को पहली बार अपने प्यार का इजहार करता है तो वो हमेशा यहीं बोलती है कि मैं किसी ओर लड़कियों की तरह नहीं हूं।

# अगर लड़की आपको कहें कि तुम्हें मुझसे अच्छी मिल जाएगी। इस बात से साफ पता चलता है कि वो झूठ बोल रही है और आपको छोड़ने के बारे में सोच रही है।

# अगर कहीं कोई लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को चीट करते हुए पकड़ लें तो लड़कियां यह झूठ बोलती हैं कि मै तुम्हारे सिवा किसी और के बारे में सोच भी नहीं सकती।

# लड़कियों की ये लाइन तो काफी फैमस हैं कि मै आपको पसंद करती हूं लेकिन आपसे प्यार करूंगी कभी सोचा नहीं था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Rochak

Post A Comment:

0 comments: