Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तलाक पर बोलीं मिनिषा लांबा- कुर्बानी का ठेका सिर्फ औरत का नहीं, तोड़ दें जहरीला रिश्ता


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 8' की प्रतिभागी रहीं मिनिषा लांबा ने कई साल बाद अपने पति रेयान थाम से तलाक पर खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने एक बातचीत में न केवल तलाक पर आपबीती साझा की बल्कि ये भी कहा कि अगर रिश्ता जहरीला हो जाए, तो उससे अलग हो जाना ही रास्ता है। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि हर बार महिला ही क्यों त्याग करे। मिनिषा ने साल 2015 में रेस्त्रां ओनर रायन थाम से विवाह रचाया था। हालांकि उन्हें 5 साल में ही तलाक की ओर बढ़ना पड़ा।

हर त्याग की जिम्मेदारी सिर्फ महिला की क्यों?
मिनिषा लांबा ने नवभारत टाइम्स से बातचीत में अपने तलाक और रिलेशन पर बात करते हुए कहा कि पहले से अब काफी बदलाव आ गया है। अब महिलाएं अपने हक के लिए आवाज उठा सकती हैं। तलाक के फैसले पर मिनिषा ने कहा,'मैं इसे इस तरह कहना चाहूंगी- सभी को खुशी से जीने का अधिकार है। हमारे समाज में तलाक को बहुत गलत कहा जाता रहा है। लेकिन, अब महिलाएं आत्मनिर्भर हैं और अपनी आवाज उठाने और अपनी विचारों को स्वतंत्र रूप से रखने में सक्षम हैं। अब काफी बदलाव आ गया है। पहले रिश्तों को बनाए रखने की जिम्मेदारी केवल महिलाओं पर ही थी। हर त्याग की जिम्मेदारी सिर्फ महिला की ही क्यों? लेकिन अब समझ गई हैं कि अगर शादी से खुश नहीं हैं तो बाहर निकल सकती है।' एक्ट्रेस ने कहा कि पहले तलाक को समाज में अच्छा नहीं माना जाता था। अब समय बदल गया है।

यह भी पढ़ें : इस दिग्गज नेता के बेटे ने पूरे देश के सामने मिनिषा से मांगी माफी

'तलाक से कोई कड़वाहट नहीं'
एक्ट्रेस ने कहा कि तलाक लेना आसान नहीं होता है। हालांकि जब आपका रिलेशन जहरीला हो जाए तो इससे बाहर आ जाना ही ठीक है। शादी जीवन का बहुत महत्वपूर्ण पार्ट है, लेकिन जिंदगी यही नहीं है। महिलाओं को उनके रिलेशन और मैरिज स्टेट्स की नजरों से देखा जाता है। अब हम बहुत आगे आ चुके हैं। मेरे रिश्ते में सेपरेशन की वजह से अंदर कोई कड़वाहट नहीं है क्योंकि मैं जवान हूं, खूबसूरत हूं।' एक्ट्रेस ने कहा कि जीवन में एक ही बार प्यार या शादी करनी है, ये कोई नियम तो नहीं है। अगर आपका एक रिश्ता नहीं चले, तो आपको प्यार करने का हक है।

यह भी पढ़ें : इस एक्टर से प्यार में मिनिषा लांबा को मिला था 'धोखा', रिएलिटी शो में मांगनी पड़ी थी माफी

गौरतलब है कि मिनिषा ने साल 2015 में रयान थाम से एक निजी समारोह में शादी की थी। मिनिषा ने 2005 में शूजित सरकार की फिल्म 'यहां' से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्हें 'कॉर्पोरेट', 'रॉकी', 'एंथनी कौन है', 'अनामिका' और 'दस कहानियां' जैसी फिल्मों में नजर आईं। अब वे कॉमेडी मूवी 'कुतुब मीनार' में नजर आएंगी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: