Anupama 30th June 2021 Written Updates: काव्या की चाल का किंचल पर हुआ असर, बहू के बदले बर्ताव से टूटा अनुपमा का दिल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Anupama 30th June 2021 Written Updates: काव्या की चाल का किंचल पर हुआ असर, बहू के बदले बर्ताव से टूटा अनुपमा का दिल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। शो अनुपमा में इन दिनों किंचल के बदले तेवर पूरे परिवार को परेशान कर रहे हैं। घर में काम करने की वजह से किंचल की मां राखी दवे घर में आकर खूब हंगामा करती है। साथ ही वो पूरे परिवार को जेल भेजने की धमकी भी दे डालती है। ऐसे में अनुपमा आगे आकर राखी दवे से बात खत्म करने की बात कहती हैं। जानिए आज के लेटेस्ट एपिसोड में क्या होगा।

राखी देव को दिया अनुपमा ने जवाब

किंचल को घर में काम करवाने की वजह से राखी दवे काफी भड़क जाती हैं। बातों ही बातों में राखी दवे पूरे परिवार को जेल भेजने की धमकी देती है। साथ ही वो कहते हैं कि वो बाबू जी को भी जेल भिजावा देंगी। ये सुनकर अनुपमा राखी दवे को कहती हैं कि जो भी हुआ वो मानती हैं कि नहीं होना चाहिए था। तभी बॉ राखी दवे को समझाती हैं कि कैसे पूरा परिवार किंचल की मदद करता है। कोई भी उससे जबरदस्ती काम नहीं करवाता है। किंचल का घर में काम करने को लेकर पूरा परिवार में लड़ाई शुरू हो जाती है।

राखी दवे ने की पूरे परिवार संग बदतमीजी

राखी दवे किंचल को लेकर पूरे परिवार से भिड़ जाती हैं। इस बीच जब पाखी, तोषो और समर कुछ कहने की कोशिश करते हैं। तो राखी दवे उन्हें भी चुप करा देती है। रखी दवे कहती हैं कि पूरा परिवार उनकी बेटी को घेरने की कोशिश कर रहा है। सभी बस अनुपमा का पक्ष ले रहे हैं। धीरे-धीरे पूरे परिवार में लड़ाई शुरू हो जाती है और अनुपमा चुपचाप खड़ी रहती है।

यह भी पढ़ें- Anupama 29th June 2021 Written Updates: बॉ-अनुपमा के खिलाफ हुई किंचल, राखी दवे ने दी पूरे परिवार को जेल भेजने की धमकी

अनुपमा ने समझाया पूरे परिवार को

अनुपमा सभी को चुप कराकर समझाती हैं कि कैसे बॉ, किंचल और वो गलत और सही है। अनुपमा राखी दवे से कहती है कि वो अब वो इस बात को यहीं खत्म कर दें। अनुपमा पूरे परिवार से कहती है कि अब किंचल को कोई परेशान नहीं करेगा। साथ ही ना ही उससे कोई काम करने को कहेगा। अनुपमा किंचल से कहती हैं कि वो उन्हें अनुपमा नहीं बनने देंगी। साथ ही अब से वो पूरा काम खुद ही करेंगी। अनुपमा किंचल से वादा करती हैं कि वो कभी भी उन्हें अनुपमा नहीं बनने देंगी।

अनुपमा का टूटा दिल

किंचल की बातों से अनुपमा बुरी तरह से टूट गई हैं। वो अपने कमरे में जाती हैं और किंचल संग बिताए पलों को याद कर रोती हैं। अनुपमा को किंचल की कही बातें याद आती है। जब वो कहती हैं कि उन्हें अनुपमा नहीं बनना है। साथ ही अनुपमा से बार-बार तुलना की जाए तो कैसे कोई बहू अपनी जगह घर में बना पाएगी।

वनराज ने दी काव्या को चेतवानी

पूरे परिवार को इस तकलीफ में देखकर वनराज काव्या को समझाते हैं कि वो अगर लोगों की मदद ना करें तो लड़ाई करवाना भी बंद करें। वनराज काव्या को समझाता है कि वो भी चाहता है कि उसका परिवार उसे समझे। उनके बच्चे दिल से उन्हें मां समझे। लेकिन वो कुछ ऐसा करती ही नहीं है कि जो वो उन्हें अच्छा समझे। काव्या वनराज को कहती है कि उन्हें हर दिक्कत की परेशानी वही लगती है।

यह भी पढ़ें- Anupama 28th June 2021 Written Updates: काव्या के जाल में फंसी किंचल,अनुपमा-बॉ से कर डाली बदतमीजी

अनुपमा ने समझाया बॉ को

अनुपमा जल्दी उठने के लिए अर्लाम लगा रही होती है। तभी बॉ आती है और अनुपमा से जो भी उस पर बात करती है। बॉ कहती है कि वो मानती हैं कि उन्हें जल्दी गुस्सा आ जाता है लेकिन किंचल ने भी उन्हें जवाब दिया। जो कि गलत था। अनुपमा बॉ को कहती है कि जो वो कह रही है। बिल्कुल सही लेकिन किंचल अभी सीख रही है। बॉ बताती है कि कैसे उनके जमाने में चीज़ों को करना होता है। आज कल सब होने के बाद भी बच्चों में सबर नहीं है। अनुपमा बॉ को समझाती हैं और किंचल संग रिश्तों को ठीक करने का मन बनाती हैं।

( Pre- राखी दवे घर में आकर खूब तमाशा करती है। किंचल से घर का काम करवाने में राखी दवे खूब ड्रामा करती है। आखिर में अनुपमा किंचल से वादा करती है कि आज के बाद से कभी भी उसे किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी। )



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: