स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक की टीजर रिलीज, अक्षरधाम मंदिर के आतंकी हमले की कहानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक की टीजर रिलीज, अक्षरधाम मंदिर के आतंकी हमले की कहानी


<-- ADVERTISEMENT -->



state of seige

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी फिल्म स्टेट ऑफ सीज2: टेंपल अटैक का पहला टीजर आउट हो गया है। अक्षय खन्ना कि फिल्म स्टेट ऑफ सीज2: टेंपल अटैक को जी5 पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में अक्षय खन्ना एक राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) कमांडो के रूप में हैं। यह फिल्म 2002 में गुजरात के अक्षरधाम मंदिर में हुए आतंकी हमले पर आधारित है, जब एनएसजी कमांडो ने दो आतंकवादियों को मार गिराया था। केन घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर 9 जुलाई को हो रहा है।

अक्षय खन्ना की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहली फिल्म

फिल्म स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक में अक्षय खन्ना एक एनएसजी कमांडो की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म गुजरात के अक्षरधाम मंदिर पर हुए हमले पर आधारित है। हमले के दौरान लोगों की सुरक्षा के लिए , आतंकवादियों को खत्म करने के रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया जिसके लिए राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड का सहारा लिया। फिल्म में   कमांडो के हेड बने हैं अक्षय खन्ना। 

टीजर में क्या है? 

टीजर में दिखाया गया है कि कैसे एनएसजी की टीम मंदिर में फंसे लोगों के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन करती है। अक्षरधाम मंदिर पर हमला करने की अपनी योजना को अंजाम देने के लिए चार आतंकवादियों को ट्रेन से गुजरात के गांधीनगर पहुंचते हुए देखा जा सकता है। मंदिर पहुंचते ही वे लोगों पर खुली फायरिंग शुरू कर देते हैं, जिससे काफी अफरा-तफरी मच जाती है। फिर आतंकवादियों को कई तीर्थयात्रियों को बंधक बनाकर उन्हें टॉर्चर करते हुए दिखाया गया है। अक्षय खन्ना फिर कहते हैं कि बंदी बनाए गए लोगों की जान बचाने के लिए तुरंत कार्रवाई करना जरूरी है और फिर उन्होंने एक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

निर्देशक केन घोष ने स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक का टीजर जारी करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "मेरी फिल्म का टीजर- स्टेट ऑफ सीज - टेंपल अटैक। जल्द ही @ZEE5India पर आ रही है। आशा है कि आपको यह पसंद आएगी।" 

केन घोष द्वारा निर्देशित, स्टेट ऑफ़ सीज: टेम्पल अटैक में विवेक दहिया और गौतम रोडे भी हैं। एक बयान में, निर्देशक ने कहा था कि यह फिल्म भारत के एनएसजी कमांडो को एक श्रद्धांजलि है जो हमारी रक्षा के लिए अपनी जान जोखिम में डालने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। इससे पहले, ज़ी 5 पर वेब सीरीज़ स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11 भी रिलीज़ हुई थी, जो 2008 के मुंबई हमलों के इर्द-गिर्द घूमती थी। 



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: