नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिखी यह बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिखी यह बात


<-- ADVERTISEMENT -->



बंगाली अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन से अलग रह रही हैं और उनकी शादी टूटने की कगार पर है। वहीं नुसरत जहां प्रेग्नेंट भी हैं जिसे लेकर अभी तक नुसरत ने कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। 
 
नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरों पर मुहर उस वक्त लगी जब उनकी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वहीं अब नुसरत जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।
 
बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर
 
नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वे मिकी माउस को-ऑर्ड सेट पहने नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा चलो पक्षी के खोए हुए घर का मार्गदर्शन करें। आपको बता दें कि नुसरत जहां ने साल 2019 में निखिल जैन से शादी की थी। हालांकि कुछ महीने पहले उनकी शादी में सबकुछ ठीक न होने की बात सामने आई थी।
 
वहीं नुसरत के निखिल जैन से अलग होने की खबर की उस समय पुष्टि हो गई जब निखिल जैन से उनकी पत्नी की प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। नुसरत ने भी इस महीने की शुरुआत में एक बयान देकर इन सभी खबरों को पक्का कर दिया था।

भारतीय कानून के मुताबिक मान्य नहीं शादी- नुसरत
 
नुसरत के मुताबिक भारतीय कानून के मुताबिक मान्य नहीं है। अभिनेत्री ने निखिल जैन पर यह भी आरोप लगाया कि उनका सामान, जैसे पारिवारिक आभूषण और अन्य संपत्ति, 'अवैध रूप से वापस ले ली गई है।'  अभिनेत्री ने यह भी दावा किया कि उनकी जानकारी के बिना उनके विभिन्न बैंक खातों में रखे उनके 'धन का दुरुपयोग' किया गया।

आपको बता दें कि नुसरत जहां के निखिल जैन से अलग होने के बाद बीजेपी नेता यशदास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें हैं। वहीं नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर निखिल जैन का कहना है कि यह बच्चा उनका नहीं है क्योंकि वे नवंबर 2020 से अपनी पत्नी के साथ नहीं रह रहे हैं। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: