रिश्ते के लिए ब्वॉयफ्रेंड को घर बुलाने से पहले ढूंढ लें इन सवालों के जवाब, वरना फंस जायेंगे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रिश्ते के लिए ब्वॉयफ्रेंड को घर बुलाने से पहले ढूंढ लें इन सवालों के जवाब, वरना फंस जायेंगे

रिश्ते के लिए ब्वॉयफ्रेंड को घर बुलाने से पहले ढूंढ लें इन सवालों के जवाब, वरना फंस जायेंगे

<-- ADVERTISEMENT -->





अक्सर माता-पिता अपने बच्चों को खुश देखना चाहते है उनके लिए अपने आप में भी बदलाव करने से नहीं घबराते है। अगर आपके पैरेंट्स आपके लिए इतना बदल सकते हैं तो ये आपका फर्ज बनता है कि आप उन्हें अपने हर फैसले में शामिल करें। आप उन्हें अपनी बात समझाने की कोशिश करें कि क्यों वो लड़का या वो लड़की आपके लिए सही है कुछ छिपाने से बेहतर है कि आप सच बोलें।

पहले से ही हो जाइए तैयार:

# आपके पापा और ब्वॉयफ्रेंड आमने-सामने बैठे हैं लेकिन दोनों में से कोई कुछ बोल ही नहीं रहा है। दोनों बस मुस्कुराए जा रहे हैं। पापा का इतना सपाट चेहरा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

# दोनों के बीच बातचीत शुरू हो इसलिए आपको ही पहल करनी होगी लेकिन बैलेंस बनाकर हो सकता है दोनों में से किसी एक को ये लग जाए कि आप उस पर ध्यान नहीं दे रहीं है।

# आपके पापा का पहला सवाल फ्यूचर के बारे में क्या सोचा है? जबकि आपने अभी तो सिर्फ शादी करने का ही सोच रखा है। ज्यादातर घरों ये सवाल मांएं करती हैं वो एकदम से पूछ बैठती हैं! तुम कमाते कितना हो?

# हो सकता है आपके पापा को आपकी पसंद अच्छी लग जाए और वो पूछ बैठें कि शादी कब करना चाहते हो? तुम दोनों कब मिले? कैसे मिले? आपके पापा ये जरूर जानना चाहेंगे।a

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: