Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

स्त्रियों के ये 10 अंग होते हैं सबसे ज्यादा कामुक


<-- ADVERTISEMENT -->






अक्सर महिलाएं ये सोचती हैं कि वो किस तरह से अपने फिगर को मेनटेन रखें ताकि हर पुरुष की नजर उन पर बनी रहें, लकिन हम आपको बता दें कि महिलाओं के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिन पर हर मर्द की नजर बनी रहती है। ये कुछ ऐसे अंग है जिन्हें देखते ही पुरुषों में सेक्स की भावना तेजी से बढ़ने लगती है, साथ ही ये बॉडी पार्ट्स मर्दों का अपनी ओर खींचते भी हैं.....


#  पैर की उंगलियां :- महिलाओं के पैर का तलवा पुरुषों को अपनी ओर खींचता है। हाई हील पहने महिलाओं के पैर मर्दों को काफी आर्कषित करते हैं। इसके अलावा अगर पैर की उंगलियों में कलरफुल नेल पॉलिस भी लगी हो तो क्या कहना।

# पीठ :- मर्दों में महिलाओं की पीठ को लेकर भी काफी उत्साह होता है। आगे की तरफ थोड़ी सी मुड़ी हुई पीठ पुरुषों को अपनी ओर आर्कषित करती है, और अगर पीठ पर कोई टैटू बना हो तो उस पीठ की बात ही अलग हो जाती है।

# फीगर:-  हर मर्द को फिट ऐंड फाइन फीगर वाली महिला ही पसंद होती है। जिन मिहलाओं का पेट निकला हआ होता है पुरुष उनसे भागते हैं, लेकिन जिन महिलाओं का पेट पतला होता है वो मर्दों को ज्यादा आर्कषित करती हैं।

# बाल :- महिलाओं के बाल उनके एटिट्यूड को दर्शाते हैं। बाल ही उनके लुक को भी चेंजओवर देते हैं। पुरुषों को महिलाओं के विभिन्न डिजाइनदार बाल पसंद आते हैं।

# कमर :- अधिकतर पुरुषों की नजर महिलाओं की कमर पर होती है। कमर जितनी लचकती है मर्द उनते आर्कषित होते हैं। कहते हैं कि पतली कमर का जादू मर्दों पर ज्यादा चलता है।

# मुस्कुराहट :-  एक महिला की मुस्कुराहट उसका सबसे बड़ा गुरुर है। हंसती हुई महिला को देखकर हर पुरुष उसकी तरफ खींचा चला जाता है।

# होंठ :-  महिलाओं के गुलाबी होंठ हर मर्द को अपनी तरफ खींचते हैं। किसी महिला के चेहरे को देखते हुए पुरुषों का ध्यान सबसे पहले उसके होंठो पर जाता है, और अगर महिला ने अपने होंठों पर कोई सुंदर लिपस्टिक लगा रयकी हो तो क्या बात।

# ब्रेस्ट :- महिलाओं का ब्रेस्ट उसका एक ऐसा अंग है जो काफी कामुक होता है। पुरुष इसकी ओर सबसे अधिक आर्कषित होते हैं। ये सेक्स करने का भी एक बहुत जरूरी पार्ट है। परफेक्ट कर्वड शेप ब्रेस्ट की ओर पुरुषों का ध्यान सबसे अधिक जाता है।

# बट :- महिलाओं का बट पुरुषों का ध्यान आर्कषित करता है। कई पुरुष बड़े ही अजब तरीके से इसे निहारते हैं। हालांकि ये पुरुषों को अपनी ओर खींचतें भी हैं। महिलाओं के सेक्सी कपड़े पहनने का तरीका भी उनके बट पर निर्र करता है।

# आंखें :-  किसी भी महिला की आंखें उसके चरित्र को बयां करती है। अधिकतर पुरुषों को महिलाओं की तारीफ करते हुए देखा गया है। महिलाओं की हाईलाइटेड आंखें उहें सेक्सी भी बनाती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: