इस एक्ट्रेस ने सेट पर Amitabh Bachchan को मारा था जोरदार थप्पड़, सेट पर छा गया सन्नाटा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस एक्ट्रेस ने सेट पर Amitabh Bachchan को मारा था जोरदार थप्पड़, सेट पर छा गया सन्नाटा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। 50-60 दशक की एक्ट्रेस में जिस दौरान मुमताज से लेकर आशा पारेख जैसी एक्ट्रेस राज किया करती थीं उस दौरान वहिदा रहमान(Waheeda Rehman) भी उन्हीं एक्ट्रेसेस में से एक थीं। वहिदा रहमान(Waheeda Rehman) की हर फिल्म में उनकी अदाएगी करोड़ों लोगों को अपना दिवाना बना लेती थी। इसके चलते हर बड़ा एक्टर भी उनके साथ काम करने के लिए खड़ा रहता था लेकिन इसी के बीच ऐसा क्या हुआ जब वहीदा रहमान अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को थप्पड़ मारने को हो गई मजबूर। यह किस्सा आज भी लोगों के दिमाग में छाया हुआ है। आइए आपको बताते हैं साल 1971 की किस्सा।

Read More:- इन मशहूर सितारों ने देखी थी अपने ही बच्चों की दर्दनाक मौत, एक स्टार का बेटा गिरा छत से...

Amitabh Bachchan slapped by Waheeda Rehman

यह बात साल 1971 के समय की है जब अमिताभ बच्चन, सुनील दत्त और वहीदा रहमान फिल्म 'रेश्मा और शेरा' (Film Reshma Aur Shera)में एक साथ काम कर रहे थे। अमिताभ बच्चन के लिए पहला मौका था जब वो वहीदा रहमान साथ में काम करने वाले थे। फिल्म के एक सीन में वहीदा रहमान को अमिताभ बच्चन के गालों में थप्पड़ मारने के लिए कहा गया था। सेट और शॉट सब तैयार था। सेट पर वहीदा रहमान अमिताभ बच्चन को छेड़ती भी हैं कि आपको बहुत जोर से लगने वाला है।

Read More:- Aishwarya Rai की तरह दिखने वाली 5 एक्ट्रेस की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, Photos देख हैरान रह जाएंगे आप

Amitabh Bachchan slapped by Waheeda Rehman

जैसे ही ये सीन ओके हुआ, वहीदा जी ने अमिताभ बच्चन के चेहरे पर जड़ दिया जोरदार थप्पड़, अमिताभ खुद इस बात से हैरान हो गए, और सच में लगे जोरदर थप्पड़ की गूंज से चारों ओर सेट पर सन्नाटा छा गया , वहिदा को भी डरा हुआ देख बिग बी वहीदा रहमान के गाल पर हाथ रखे हुए कहते हैं 'अच्छा था'। फिर उन्होंने साफ किया कि उन्हें इसका जरा भी बुरा नहीं लगा।

Amitabh Bachchan slapped by Waheeda Rehman

इस फिल्म में एक किस्सा और जुड़ा था जिसका खुलासा खुद अमिताभ बच्चन नें क इंटरव्यू के दौरान किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि वे क्यों वहीदा के लिए जूती लेकर दौड़ पड़े थे यह बात 'रेशमा और शेरा' की शूटिंग के समय की थी। जिसके एक सीन में नंगे पैर सुनील दत्त और वहीदा रहमान को तपती रेत में शूट करना था। गर्मी इतनी थी कि नंगे पैर रेत पर खड़े होना मुश्किल था। सीन पूरा होने के बाद जैसे ही डायरेक्टर लेने को कहते है बैसे ही अमिताभ बच्चन वहीदा रहमान की जूती लिए उनकी ओर दौड़ पड़े थे। बिग बी के लिए ये बेहद स्पेशल किस्सा था।



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: