Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिटनेस के मामले में 60 से ज्यादा उम्र के ये सुपरस्टार्स दे रहे हैं यंग एक्टर्स को कड़ी टक्कर, देखें तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड में फिटनेस का खूब बोलबाला है। फिर चाहे वो अभिनेता हो या फिर अभिनेत्रियां। सभी का फिट दिखना बहुत मायने रखता है। यही वजह है कि केवल आजकल हीरो ही नहीं बल्कि कई सीनियर एक्टर भी अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहाते हैं। जिसमें 60 से लेकर 70 साल के अभिनेता भी शामिल है। जो जिम कर खुद को फिट रखते हैं और अपनी से कम उम्र के नए अभिनेताओं को कड़ी टक्कर देते हैं। तो चलिए नज़ डालते हैं। कुछ ऐसे ही अभिनेताओं की फिटनेस पर। जो अपनी फिटनेस के पीछे छुपा लेते हैं अपनी उम्र।

amit_2.jpg

अमिताभ बच्चन

फिटनेस की लिस्ट में सबसे पहला नाम सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का आता है। अमिताभ बच्चन 78 के हो चले हैं लेकिन आज भी उनकी फिटनेस अच्छे-अच्छों को मात देती है। बिग बी भी जिम में खूब पसीना बहाते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर जिम करते हुए वो अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करते हैं। हैरत की बात ये कि लॉकडाउन में भी उन्होंने जिम जारी रखा।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan के पोते को लोगों ने समझ लिया Youtuber CarryMinati, जवाब में Big B बोले- 'ये कैरी क्या होता??'

anil_1.jpg

अनिल कपूर

इस लिस्ट में अभिनेता अनिल कपूर का नाम ना शामिल हो तो नाइंसाफी हो जाएगी। अनिल कपूर 65 साल के हो चले हैं और आज भी उनकी जवानी का राज बना हुआ। 65 साल की उम्र में अनिल कपूर को साइकिलिंग, प्लैंक और भारी वजन उठाने की ट्रेनिंग लेते हुए देखा गया। आज भी अनिल कपूर अपने बच्चों से भी जवान लगते हैं।

jackie_3.jpg

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ भी फिटनेस के मामले में खुद का बहुत ध्यान रखते हैं। 64 साल के जैकी श्रॉफ की बॉडी देखने में काफी अच्छी है। फिटनेस को लेकर जैकी श्रॉफ का पूरा परिवार सभी को काफी प्रेरित करता है।

 

यह भी पढ़ें- Jackie Shroff की पत्नी करने लगी थी 17 साल छोटे लड़के को डेट! ब्रेकअप होने के बाद लगाए थे कई गंभीर आरोप

dharm_4.jpeg

धर्मेन्द्र

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अब अपने फार्महाउस पर ही रहते हैं। जहां वो कई अलग-अलग तरह की एक्टिविटी करते हुए नज़र आते हैं। 85 साल के धर्मेंद्र भी फिटनेस के मामले काफी आगे हैं। हाल ही में वो पानी के अंदर एरोबिक्स करते हुए नज़र आए थे।

rakesh.jpg

राकेश रोशन

71 साल हो चले एक्टर और फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने भी खुद को फिट रखने के मामले में किसी से कम नहीं है। अक्सर सोशल मीडिया पर राकेश रोशन को हार्डकोर वर्कआउट करते हुए देखा गया है।

sunny_5.jpg

सनी देओल

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक्टर सनी देओल 65 साल के हो चुके हैं। उनकी फिटनेस को देखकर भी इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है। सनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वर्कआउट उनकी एक आदत बन चुकी है। वो जब भी वर्कआउट नहीं करते हैं। तो वो एनर्जिटिक फील नहीं करते हैं।

kher.jpg

अनुपम खेर

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर 66 साल के हो चुके हैं। वो खुद को फिट रखने के लिए बॉक्सिंग और वेट लिफ्टिंग के जरिए खुद को फिट रखते हैं। साथ ही अनुपम खेर खुद का डाइट का भी पूरा ख्याल रखते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: