Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान खान के सामने ही विक्की कौशल ने किया था कैटरीना कैफ को प्रपोज, यूं था भाईजान का रिएक्शन


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। काफी लंबे से दोनों के लिंकअप की खबरें सामने आ रही थीं। कुछ दिनों पहले कहा गया कि विक्की कौशल और कैटरीना जल्द ही अपने रिश्ते को सबके सामने कबूलने वाले हैं। वहीं एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने भी एक इंटरव्यू में कैट और विक्की के साथ होने पर मुहर लगा दी। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक्टर सलमान खान के सामने ही विक्की ने कैट को प्रपोज किया था। चलिए आपको बतातें हैं पूरा किस्सा।

करण जौहर के शो से हुई विक्की-कैटरीना की लवस्टोरी शुरू

कैटरीना और विक्की के रिश्ते में सबसे बड़ा रोल निर्देशक करण जौहर ने निभाया है। जी हां, दरअसल अक्सर करण जौहर अपनी पार्टियों में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को भी बुलाया करते थे। विक्‍की और कटरीना के रिश्‍ते की पहल भी करण जौहर के शो में ही हुई थी। साल 2018 में करण के शो कॉफी विद करण में कैटरीना कैफ आई थीं। बातचीत के दौरान मज़ाक करते हुए कैट से पूछा कि उनके साथ कौन सा एक्टर अच्छा लगेगा। ये सुनते ही कैटरीना ने विक्की कौशल का नाम लिया।

कुछ समय बाद करण के शो में एक्टर विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना पहुंचे। जहां विक्की संग करण ने कैटरीना के जवाब के बारें में बताया। जिसे सुनकर विक्की ने कहा कि वो खुशी से बेहोश हो जाएंगे। जिसके 1 साल बाद ही कैटरीना और विक्की दोस्त बन गए।

सलमान के सामने विक्की ने किया कैटरीना को प्रपोज

साल 2019 में विक्की कौशल एक अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट कर रहे थे। इस दौरान कैटरीना को अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड लेने जब कैटरीना स्टेज पर पहुंची तो उस वक्त विक्की भी स्टेज पर मौजूद थे। कैटरीना से मज़ाक करते हुए आप किसी अच्छे से विक्की कौशल को ढूंढकर शादी क्यों नहीं कर लेती हैं। इस दौरान अवॉर्ड फंक्शन में एक्टर सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता खान भी बैठे थें। विक्की का ये सवाल सुनकर सलमान और अर्पिता हंसने लगे। वहीं कैटरीना भी विक्की का सवाल सुनकर हंसने लगी।

कैटरीना कैफ का रिएक्शन

कैटरीना ने जवाब देते हुए कहा कि- क्या? जवाब में विक्की ने शर्माते हुए कहा, 'मुझसे शादी करोगी?' कटरीना ने भी तपाक से कहा, 'हिम्मत नहीं है।' बताया जाता है कि इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान विक्की और कैट अच्छे दोस्त बन चुके थे। जिसके बाद दोनों ही एक-दूसरे को डेट करने लगे।

रणबीर कपूर संग थी पहले कैटरीना रिलेशनशिप में

वैसे आपको बता दें एक वक्त था जब सलमान खान संग कैटरीना कैफ का नाम जुड़ा जाता था। सलमान ही वो शख्स हैं जो कैटरीना को बॉलीवुड में लाए थे। तभी कैटरीना कैफ एक्टर रणबीर कपूर को डेट करने लगी और दोनों की शादी की खबरें भी सामने आने लगी। लेकिन तभी कैट और रणबीर का ब्रेकअप हो गया। लेकिन आज भी कैटरीना कैफ सलमान की काफी अच्छी दोस्त हैं और वो जल्द ही फिल्म टाइगर के दूसरे पार्ट में नज़र आने वाली हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: