Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए मेट्रो के अंदर लड़कियों ने क्यों चिपकाए अपने चेहरे पर कंडोम

जानिए मेट्रो के अंदर लड़कियों ने क्यों चिपकाए अपने चेहरे पर कंडोम

<-- ADVERTISEMENT -->




chinese-girls-put-condoms-on-their-face-in-metro


बीते दिनों चीन की राजधानी बीजिंग में ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं जिनसे सभी चौंक गए। बीजिंग मेट्रो के अंदर लड़कियों के एक ग्रुप ने अपने चेहरे पर कंडोम चिपका लिए और आराम से बैठ गईं। कुछ लड़कियों ने चेहरे के अलावा हाथ और ब्रेस्ट पर भी कंडोम चिपका लिए थे।

इन लड़कियों की ऐसी हरकत को सफर कर रहे मुसाफिर हैरानी से देख रहे थे और वे समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर ऐसा हो क्यों हो रहा है। इन लड़कियों का मकसद क्या है और वे ऐसा क्यों कर रहीं हैं।

बाद में पता चला कि यह एक पब्लिसिटी कैंपेन था, जिसे एक मशहूर कंडोम कंपनी ने आयोजित करवाया था। इस दौरान मॉडल्स को अपने चेहरे, हाथ और ब्रेस्ट पर कंडोम चिपकाना था। इस प्रचार का उद्देश्य लोगों को यह बताना था कि ये कंपनी कंडोम में जिस लुब्रिकेंट का इस्तेमाल करती है, वह इंसानी त्वचा के लिए भी बेहतर है।

लड़कियों के इन हरकतों को देखकर कई पैसेंजर्स ने इनके फोटोज क्लिक कर लिए और सोशल साइट वीबो पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते ही ये तस्वीरें वायरल हो गईं। कुछ लोगों ने अपने कमेंट में इसे भद्दा मजाक करार दिया तो कुछ लोगों इसे मूर्खता भरा कैंपेन कहा और उम्मीद जताई है कि कंडोम कंपनी आगे से इस तरह के वाहियात पब्लिसिटी नहीं करेगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: