Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लड़कियों के दिल का राजकुमार बनना है तो आज से ही शुरू कर दे ये काम

लड़कियों के दिल का राजकुमार बनना है तो आज से ही शुरू कर दे ये काम

<-- ADVERTISEMENT -->




couple


लड़के हमेशा सोचते हैं कि लड़कियों को बहुत स्मार्ट या हैंडसम लड़के पसंद आते हैं। आप भी अगर यही सोचते हैं तो आप गलत सोचते हैं क्योकि लड़कियों को स्मार्टनेस से कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। तो फिर लड़की कैसे पटती है? तो आज हम आप को बता रहे है की लड़कियों को कैसे लड़के पसंद है....

अगर आप लड़कियों को दिखाएंगे कि आप उन्हें बहुत पसंद करते हैं तो वो आपको भाव नहीं देंगी। आपको जरूरत है एटीट्यूड की। एक एटीट्यूड कैरी कीजिए और लड़कियों को उतना ही अंटेशन दीजिए जितना देनी चाहिए, आपके ओवर अटेंशन से वो जल्दी ही चिढ़ जाती हैं और आपसे दूरी बनाने की कोशिश करने लगती हैं।


लड़कियों को मैसी लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं। बेहतरीन कॉम्बिनेशन के साथ अपने आपको ड्रेसअप करें। लड़कियां लड़कों के ड्रेसिंग सेंस को बहुत नोटिस करती हैं और यही बात लड़के इग्नोर कर देते हैं। तो बस आज शुरू कर दीजिए गूगल करना और चुनिए अपने लिए बेस्ट आउटफिट।

आपकी बातों से अगर कोई लड़की दुखी होती है या आपकी बातें नकारात्मक सोच से भरी रहती हैं तो याद रखिये आप ज्यादा दिन तक किसी लड़की के साथ रिलेशन में नहीं रह पायेंगे। आप हमेशा ऐसी बातें कीजिये, जिससे उनके होठों पर हँसी आ जाए। तब देखिए कैसे वह 24 घंटे आपसे ही बात करते हैं।


लड़कियां हर दिन नई समस्या को लेकर अपने बॉयफ्रेंड के सामने हाजिर हो जाती हैं। अब अगर आप उनका हल नहीं खोज पा रहे हैं तो निश्चित रूप से आप उनके राजकुमार नहीं बन सकते हो । आपके पास एक जादू की छड़ी जरूर होनी चाहिए जो सारी समस्याओं का हल बता सकती हो।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: