Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीम इंडिया पहुंची श्रीलंका, जानिए वनडे और टी20 सीरीज का पूरा कार्यक्रम


<-- ADVERTISEMENT -->




 
शिखर धवन की अगुवाई में भारत की सीमित ओवरों की क्रिकेट टीम की टीम श्रीलंका के खिलाफ 13 जुलाई से शुरू होने वाली एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखलाओं के लिए सोमवार को मुंबई से यहां पहुंची। चार सप्ताह के दौरे पर आयी भारतीय टीम में छह नये खिलाड़ी भी शामिल है। अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने एक ‘इंस्टाग्राम स्टोरी' साझा की, जिसका शीर्षक था: ‘कोलंबो, श्रीलंका में पहुंचे।' 

धवन की अगुवाई वाली टीम इस द्वीपीय देश में तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलेगी। नियमित कप्तान विराट कोहली लाल गेंद (टेस्ट मैच) की टीम के साथ अभी इंग्लैंड का दौरा कर रहे हैं ऐसे में धवन की अगुवाई वाली टीम में भुवनेश्वर कुमार उपकप्तान है जबकि राहुल द्रविड इस टीम के कोच है। बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे के लिए 20 सदस्यीय टीम का चयन किया था जिसमें ऑलराउंडर हार्दिक और स्पिनरों की अनुभवी जोड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को भी जगह दी गयी है।

वनडे सीरीज का पहला मैच 13 जुलाई को खेला जाएगा। दूसरा वनडे 16 जुलाई को होगा वहीं तीसरा मुकाबला 18 जुलाई को होगा। भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का आगाज 21 जुलाई से होगा। दूसरा टी20 मैच 23 जुलाई और तीसरा टी20 मुकाबला 25 जुलाई को खेला जाएगा। दौरे के सभी 6 मुकाबले कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे।  


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: