बहुत असरकारी हैं ब्रेस्‍ट साइज बढ़ाने के ये 7 घरेलू उपाय - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बहुत असरकारी हैं ब्रेस्‍ट साइज बढ़ाने के ये 7 घरेलू उपाय

बहुत असरकारी हैं ब्रेस्‍ट साइज बढ़ाने के ये 7 घरेलू उपाय

<-- ADVERTISEMENT -->



 स्तन स्त्रियों की शारीरिक सुन्दरता को बढ़ाने वाला शरीर का सबसे महत्वपूर्ण अंग है। स्तन का अच्छा आकार स्त्रियों को आकर्षित बनाता है, साथ ही स्त्रियों का आत्मविश्वास बढाता है।  किन्तु हर स्त्री के पास उनकी लम्बाई, वजन और व्यक्तित्व से मिलने वाले अच्छे स्तन नही होते. किसी की लम्बाई बड़ी बड़ी है तो स्तन छोटे है, तो किसी की वजन कम है पर स्तन बड़े बड़े हो जाते है।  ऐसा होने पर औरतें समाज में बैठने में हिचकिचाने लगती है।  अगर आप भी ऐसा ही महसूस करती है तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बता रहे है जो आपके स्तन को न सिर्फ बढ़ायेंगे बल्कि आपके स्तन को एक अच्छा आकर भी देंगे जिससे आपकी सुन्दरता में निखार आता है।


#आप अपने आहार को सतुंलित करके अपने ब्रेस्ट को सही आकार दे सकती हैं। ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के लिए यह सबसे आसान तरीका है। फल, हरी सब्जियां और साबुत अनाज का सेवन ज्यादा से ज्यादा मात्रा में करें।

#ब्रेस्ट के साइज को बढ़ाने के लिए व्यायाम सबसे आसान तरिका है। व्यायाम करने से आपके शरीर की सुंदरता में भी निखार आएगा। इसके लिए आप दोनों हाथों में 5 किलो वजन ले और एक कुर्सी पर बैठे जाए, और इसे लिफ्ट करें। ध्यान रखें कि आपके हाथ आपके कंधे के बराबर हों।
perfect breast


#विटामिन की खुराक लेने से भी ब्रेस्ट का आकार बढ़ता है। विटामिन की खुराक लेना स्वाभाविक रूप से आपके ब्रेस्ट के आकार को बढ़ावा देने में मदद कर सकता हैं।

#ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के लिए ब्रेस्ट पंपों को एक आसान तरीका माना जाता है। इससे धीरे-धीरे त्वचा और वैक्यूम दबाव के कारण मुलायम ऊतकों में खिंचाव होता है, और आपके ब्रेस्ट में ज्यादा उभार आता है।

#तत्काल परिणाम के लिए सर्जरी सबसे अच्छा तरीका है, और साथ ही ब्रेस्ट को बढ़ाने के लिए यह सबसे प्रभावी तरीका भी है। हालांकि इस तरीके के कुछ साइड इफेक्ट्स भी सामने आ सकते हैं और ये काफी ज्यादा महंगा भी होता है।

इन सरल और सफल उपचारों को अपनी दिनचर्या में शामिल कर और कुछ सप्ताह की प्रतीक्षा के बाद आप पाएंगी कि आपके स्तन का आकर पहले से सफलतापूर्वक बढ़ गया है। ये ब्रेस्ट इनलार्जमेंट टिप्स आपके आत्मविश्वास को बढ़ावा देने,आपको अधिक लोगों की नजर में लाने,फिट और आकर्षक बॉडी शेप देने में अहम योगदान भी देगा।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: