Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने पानी में लगाई आग, वायरल हुआ वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->





 बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। तुर्की में हुई बिजनेसमैन निखिल जैन से हुई अपनी शादी को नुसरत ने खुद ही अवैध घोषित कर दिया है और इसी बीच उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें भी सामने आ रही हैं। 

पर्सनल जिंदगी की इन सारी उथल-पुथल के बीच अब एक्ट्रेस नुसरत जहां का एक स्वीमिंग वीडियो अचानक वायरल हो गया है। ये वीडियो नुसरत के एक ताजा फोटोशूट का है और एक्ट्रेस ने इसे खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।


नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर उनके बेबी बंप वाले फोटो सामने आने के बाद फैली। हाल ही में खुद एक्ट्रेस ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है। 


ऐसे में प्रेग्नेंट नुसरत इस वीडियो में स्वीमिंग पूल में फोटोशूट कराती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने इस दौरान एक डिजाइनर गाउन पहना है और आंखों पर स्मोकी आई मेकअप के साथ दिख रही हैं। अपने इस वीडियो को नुसरत ने कैप्शन दिया है, 'नो रिस्क नो स्टोरी'।


प्रेग्नेंसी और निखिल से अनबन की खबरों के बाद नुसरत जहां का सनसनीखेज बयान आ चुका है। इसमें उन्होंने कहा था कि निखिल से उनकी शादी अवैध है। इसके बाद ही उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निखिल का कहना है कि वह नुसरत के बच्चे के पिता नहीं हैं। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: