Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रभास संग फिल्म आदिपुरुष में नज़र आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला!


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। छोटे पर्दे के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' में नज़र आए थे। शो को खत्म हुए दो साल से ज्यादा का समय हो चला है लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला का जादू आज भी छाया हुआ है। बिग बॉस 13 के घर से बाहर निकलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने कई सॉन्ग वीडियोज में काम किया और सीरीज़ में भी नज़र आने वाले हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसके बाद से वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

'आदिपुरुष' में वज़र आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से #Adipurush ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के मुताबिक जल्द ही सिद्धार्थ शुक्ला सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में उनके साथ दिखाई देने वाले हैं। जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ फिल्म 'आदिपुरुष' में मेघनाद का किरदार निभा सकते हैं। हालांकि अभी तक इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Bahubali सुपरस्टार Prabhas की अपकमिंग फिल्म 'Adipurush' को लेकर हो रही है खूब चर्चा, जानें कुछ खास बातें

#Adipurush कर रहा है ट्रेंड

इस खबर के बाद से सोशल मीडिया तेजी से #Adipurush ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के साथ-साथ प्रभास के फैंस में भी काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। फैंस का कहना है कि सुपरस्टार प्रभास और सिद्धार्थ को एक साथ स्क्रीन पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है। यह एक बड़े धमाके की तरह ही है। वैसे फिल्म 'आदिपुरुष' अपने बजट के चलते भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं।

खबरों की मानें तो फिल्म का बजट उन्होंने 350-400 करोड़ रखा है। साथ ही फिल्म को तेलुगु, कन्नड़, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में प्रभास के अलावा कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

 

यह भी पढ़ें- शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का दूसरा गाना Shona Shona हुआ रिलीज, आते ही टॉप ट्रेंड में बनाई जगह

 

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज़


आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला की अपकमिंग सीरीज़ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में कई इमोशन्स को बखूबी दिखाया गया है। वहीं इस सीरीज़ में सिद्धार्थ अगस्त्य का रोल निभाते हुए नज़र आएंगे। खास बात यह है कि सीरीज़ के डायलॉग्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: