Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दिन शुरू करें अपना नया काम, जरूर मिलेगी सफलता


<-- ADVERTISEMENT -->




अक्सर लोग शुभ मुहूर्त में किसी नए काम की शुरूआत करते हैं। लेकिन अगर आप किसी पंडित से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं, आपको राशि या नक्षत्र दिखवाने का मौका नहीं मिल पा रहा है या फिर आपके पास पंचांग नहीं है तो भी आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप इस तरीके से काम की शुरुआत कर सकते है। 

इस दिन शुरू करें अपना नया काम

अगर आप खाने-पीने से संबंधित काम शुरू करना चाहते हैं या पानी से संबंधित काम जैसे कि मिनरल वॉटर का काम करना चाहते हैं तो ये सोमवार के दिन शुरू करना आपके लिए बहुत अच्छा होगा।

अगर आप जमीन, मकान या फिर निर्माण संबंधी कोई काम करना चाहते हैं तो मंगलवार के दिन इसकी शुरूआत करना आपके लिए सबसे अच्छा रहेगा। 

धन के लेन-देन, शेयर बाजार या फिर कंसल्टेंसी यानी सलाह देने का कोई काम शुरू करना है तो इसके लिए बुधवार का दिन अच्छा होगा। बुध का संबंध धन से होता है।

शिक्षा, धार्मिक कार्य और अनाज से जुड़ा कोई काम शुरू करना है तो गुरूवार का दिन आपके लिए सबसे अच्छा रहेगा। गुरूवार के दिन ये काम शुरू करने से ये काम काफी लंबे समय तक चलता है।

शुक्र को कला, प्रतिभा और सौन्दर्य का कारक माना जाता है। अगर आप सौंदर्य प्रसाधन, कपड़ा, रसायन, दवा या फिर पार्लर शुरू करना चाहते हैं तो शुक्रवार के दिन इस काम की शुरूआत करें।

लकड़ी का काम, अस्पताल, पद ग्रहण या फिर कोई भी राजकीय काम रविवार के दिन करना चाहिए। सूर्य का संबंध शासन, सत्ता, लकड़ी और सरकारी चीजों से होता है। इसलिए ये सारे काम रविवार को शुरू करें।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: