Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' का बदला लुक, देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहीं Photos


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) की सुपरहिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) काफी हिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में हर किसी का किरदार बेहद ही सराहनीय था। उन्हीं में से एक किरदार था एक नन्ही सी बच्ची यानी 'मुन्नी' (Munni) का, जो हर किसी के दिल को छू गया था। इस किरदार को किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) भले ही अभी फिल्मों से काफी दूर है लेकिन उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब उनका लुक फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के मुकाबले पूरी तरह से बदल गया है।

No data to display.

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (Bajrangi Bhaijaan) साल 2015 में रिलीज हुई थी उस समय इस बच्ची की उम्र 7 साल की थी। अब 5 साल के बाद हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) की तस्वीरें देख हर कोई चौंक गया है। हर्षाली मल्होत्रा अब 12 साल की हो गई हैं। अभी हाल ही दिवाली और भाई दूज के मौके पर उन्होंने अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। जो फैन्सके लिए काफी हैरान कर देनें वाली तस्वीरे थी।

No data to display.

बता दें कि फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) नें मुन्नी का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था और वो घर घर केवल इसा नाम मसे ही पहचाने जाने लगी थीं। हर्षाली मल्होत्रा ने 'बजरंगी भाईजान' में काम करने के बाद 'नास्तिक' में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: