Netflix भारत में 5-6 दिसंबर को करेगा ‘स्ट्रीमफेस्ट’ का आयोजन, प्रीमियम कंटेंट को बिना कोई चार्ज दिए देखा जा सकेगा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Netflix भारत में 5-6 दिसंबर को करेगा ‘स्ट्रीमफेस्ट’ का आयोजन, प्रीमियम कंटेंट को बिना कोई चार्ज दिए देखा जा सकेगा


<-- ADVERTISEMENT -->



नयी दिल्ली। अमेरिका स्थित कंटेंट स्ट्रीमिंग मंच नेटफ्लिक्स ने शुक्रवार को कहा कि वह भारत में 5-6 दिसंबर को ‘स्ट्रीमफेस्ट’ का आयोजन करेगी, जिसके तहत जो लोग नेटफ्लिक्स के ग्राहक नहीं हैं, वे भी मुफ्त में उसकी सेवाओं का अनुभव कर सकेंगे। नेटफ्लिक्स की इस पहल का मकसद नए ग्राहकों को जोड़ना है। गौरतलब है कि उसे भारत में अमेजन प्राइम वीडियो, डिज़नी हॉटस्टार और जी5 जैसे ओटीटी मंच से मुकाबला करना पड़ रहा है। 

इसे भी पढ़ें: आमिर खान की दोनों बेटियां फिर साथ आयी नजर, फिल्म लूडो का ट्रेलर रिलीज

नेटफ्लिक्स इंडिया की उपाध्यक्ष (कंटेंट) मोनिका शेरगिल ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, ‘‘नेटफ्लिक्स के जरिए हम भारत में मनोरंजन प्रेमियों के लिए दुनिया भर की सबसे अधिक अनोखी कहानियां लाना चाहते हैं। इसलिए हम स्ट्रीमफेस्ट की मेजबानी कर रहे हैं। पांच दिसंबर रात 12 बजे से छह दिसंबर रात 12 बजे तक नेटफ्लिक्स निशुल्क है।’’ उन्होंने कहा कि जो लोग नेटफ्लिक्स के ग्राहक नहीं है, वे अपने नाम, ईमेल या फोन नंबर और पासवर्ड के साथ साइनअप कर सकते हैं और कोई राशि दिए बिना स्ट्रीमिंग शुरू कर सकते हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: