Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जारी हुआ T20 वर्ल्ड कप का एंथम, देंखे वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->




 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की मेजबानी में संयुक्त अरब अमीरात मतलब यूएई तथा ओमान में आयोजित होने जा रहे ICC टी20 वर्ल्ड कप का बेहतरीन एंथम रिलीज कर दिया गया है। बृहस्पतिवार को दोपहर आइसीसी ने अपने सभी सोशल पोर्टल के माध्यम से टूर्नामेंट के एंथम का वीडियो जारी किया। 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के मध्य यूएई में इस बार के ICC टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन किया जाना है।

बृहस्पतिवार को ICC ने अगले महीने होने वाले टी20 वर्ल्ड कप का एंथम जारी किया। डेढ मिनट के इस वीडियो में कुछ खेल प्रशंसकों को बताया गया है। इसके अतिरिक्त वीडियो के आखिर में उन सभी टीम के कप्तानों के एनिमेट कार्टून का इस्तेमाल किया गया है जिन्होंने टूर्नामेंट में पहले ही जगह बनाई हुई है। इस वीडियो में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी दिखाई दिए जो इस टूर्नामेंट के पश्चात् टी20 फार्मेट की कप्तानी को छोड़ने का ऐलान कर चुके हैं।

वही इस वीडियो को जारी करने के एक घंटे के भीतर ही तकरीबन 9 मिलियन व्यू हो चुके हैं। यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है तथा बड़ी ही तेजी से वायरल भी हो रहा है। इसमें उन सभी देशों के बारे में बताया गया है जिनको इस बार के ICC टी20 वर्ल्ड कप जीतने का दावेदार माना जा रहा है। इसमें मेजबान भारत, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान सबसे आगे है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: