अर्जुन बिजलानी ने जीता खतरों के खिलाड़ी , बेटे को समर्पित की ट्रॉफी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अर्जुन बिजलानी ने जीता खतरों के खिलाड़ी , बेटे को समर्पित की ट्रॉफी


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


 अभिनेता अर्जुन बिजलानी को रविवार को रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का विजेता घोषित किया गया। लोकप्रिय टीवी स्टार ने अपने पांच साल के बेटे अयान को शो की ट्रॉफी समर्पित की।

अर्जुन ने टेलीविजन चैनल कलर्स पर प्रसारित हुए खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन में हिस्सा लिया था। शो को दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन शहर में फिल्माया गया था।

 

इसे भी पढ़ें: अयोध्या: संतों ने बॉलीवुड कलाकारों द्वारा की जाने वाली रामलीला के आयोजन पर रोक की मांग उठायी

 

अर्जुन ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि वह शो जीतने के बाद बेहद खुश हैं क्योंकि इसमें हिस्सा लेना आसान काम नहीं था। अर्जुन (38) ने कहा, “शो जीतकर बहुत अच्छा लग रहा है। केपटाउन में यह एक लंबा सफर था। जब रोहित सर ने विजेता के रूप में मेरे नाम की घोषणा की तो मैं बेहद खुश हुआ। मैं वास्तव में इसे अयान के लिए जीतना चाहता था। उसने मुझसे कहा था कि वह चाहता है कि मैं ट्रॉफी जीतूं। एक बच्चे के लिए यह एक बहुत बड़ी बात है।”

अर्जुन साथी कलाकारों दिव्यंका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, विशाल आदित्य सिंह, गायक राहुल वैद्य और टीवी कलाकार वरुण सूद के अलावा शीर्ष छह फाइनलिस्ट में शामिल थे। अर्जुन ‘नागिन’, ‘मेरी आशिकी तुम से ही’, ‘मिले जब हम तुम’ और ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ जैसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में दिखाई दे चुके हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: