Anupama 27 September 2021 Episode Written Update: अनुपमा अपनी पहली फ्लाइट के ले रही है पूरे मज़े। - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Anupama 27 September 2021 Episode Written Update: अनुपमा अपनी पहली फ्लाइट के ले रही है पूरे मज़े।


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। फ्लाइट में अनुपमा अनुज से उसकी तस्वीर क्लिक करने के लिए बोलती है, जिससे वो बापूजी को भेजना चाहती है। अनुज उसकी तस्वीर क्लिक करता है। अनुज उसके तस्वीर को देख कर शायरी पढ़ता है। अनुपमा को फ्लाइट के उड़ने से पहले बापूजी को फोन करना है। अनुज उसको अपना मोबाइल देता है क्योकि उसका फोन बैग में है। अनुपमा बापूजी को फोन पर उत्साह से अपने सफर के बारे में बताती है।

वही वनराज अनुपमा को लेकर परेशान है। वनराज को परेशान देखकर काव्या कहती है की जब अनु अब उसकी पत्नी नहीं है, तो वह असुरक्षित क्यों महसूस कर रहा है। वनराज खूद भी इस बात से हैरान है कि उसे अनु और अनुज की दोस्ती से असहज महसूस क्यो कर रहा है।

अनु और अनुज की फ्लाइट उड़ान भरती है। इधर वनराज बोलता है कि वो अनुपमा की परवाह करता है और वो उसके चरित्र पर किसी भी तरह के सवाल नहीं उठा सकता। अनुज टेक ऑफ के दौरान घबराए हुआ हैं। अनुज बताता है कि वो भारत इस लिए नहीं आ रहा था क्यो उसे फ्लाइट पर डर लगता है। अनुपमा उसे हनुमान चालीसा का जाप करने के लिए कहती है। अनुज का डर कम होता है। अनुपमा बोलती है कि उसे उसके डर से शर्मिंदा नही होना चाहिए, सभी को किसी ना किसी बात चीज से डर लगता है। वो कहती हैं कि पुरुष भी डर सकते हैं, लेकिन समाज एक मुद्दा बनाता है।

रोहन समर को उसकी और नंदिनी की तस्वीरें भेजता है। समर को ये देखकर गुस्सा हो जाता। रोहन ने नंदिनी को आवाज दी कि समर उसे बोल रहा है कि ये सामान्य तस्वीरें हैं, लेकिन समर का संस्कारी परिवार इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। नंदिनी परेशान हो जाती है। नंदिनी उसे और रोहन की तस्वीरों को देखकर बा की प्रतिक्रिया से डरती है। जब वह सब्जी की खरीदारी के लिए जाती है तो रोहन बा के बैग में तस्वीरें रखता है।

उड़ान भरने के बाद, अनुज अनुपमा को चिंता किए बिना उसकी पहली यात्रा का आनंद लेने के लिए कहता है। अनुज अगली सीट पर बैठता है और आँख बंद कर सोने लगता है। अनुज चुपचाप आँखें खोलता है और अनुपमा के उत्साह का आनंद लेता है। बाद में एयर होस्टेस अनु और अनुज को खाना देती है। अनुज को फ्लाइट का खाना पसंद नहीं है। अनु उसे थेपला ऑफर करती है। अनु कुछ देर बाद सो जाती है। अनुज ने उसके ऊपर अपना ब्लेज़र लपेटा है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: