कभी पैसे बचाने के लिए घंटो पैदल चले हैं निर्देशक रोहित शेट्टी, एक्ट्रेस तब्बू की साड़ियां भी करते थे प्रेस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी पैसे बचाने के लिए घंटो पैदल चले हैं निर्देशक रोहित शेट्टी, एक्ट्रेस तब्बू की साड़ियां भी करते थे प्रेस


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: Director Rohit Shetty's struggle story: स्ट्रगल जिन्दगी का एक ऐसा पहलू होता है जिसके बिना उसकी कामयाबी का फलसफा पूरा ही नहीं हो सकता है। जो लोग अपनी मेहनत के दम पर आगे बढ़ जाते हैं वो सबके लिए एक उदहारण बन जाते हैं। बॉलीवुड भी ऐसे तमाम उदाहरणों से भरा हुआ है। जिसमें बोमन इरानी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अरशद वारसी आदि सभी ने अपनी जिंदगी में काफी पापड़ बेले और सफलता पाई।

लेकिन क्या आपको पता है इसी उदाहरण में निर्देशक रोहित शेट्टी (Director Rohit Shetty) का भी नाम शामिल हैं, रोहित भी अपनी जिंदगी में काफी स्ट्रगल कर चुके हैं। इस दौरान रोहित ने अभिनेत्री तब्बू की साड़ियां प्रेस की। कई फिल्मों में काजोल के मेकअप को टचअप कराने और उनके स्पॉटबॉय का काम भी किया।

तब्बू की साड़ियां प्रेस करने का काम किया
एक इंटरव्यू के दौरान रोहित ने बताया था कि उन्होंने साल 1995 में आयी फिल्म ‘हकीकत’ की अभिनेत्री तब्बू की साड़ियों को प्रेस करने का काम भी किया है और इतना ही नहीं वो अभिनेत्री काजोल के स्पॉटबॉय भी रह चुके है। बाद में रोहित ने इन्हीं अभिनेत्रियों के साथ फिल्में बनाई।

रोहित ने शो के दौरान बताया है कि- 'वो दूसरे काम करने वाले लोगों की बहुत इज्जत करते हैं। रोहित का मानना है कि जब आप अच्छे लेवल पर पहुंच जाते हो, तब भी आपको सबकी इज्जत करनी चाहिए और यही बात एक इंसान को अच्छा इंसान बनाता है।

यह भी पढ़ें: Heera Mandi: पिता को याद कर बोले भंसाली, मैं आज भी वहीं बैठा हूं, जहां वो मुझे छोड़कर गए थे

इस तरह रोहित शेट्टी ने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया। आज रोहित शेठ्ठी इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशकों में से एक हैं। गोलमाल से लेकर चेन्नई एक्सप्रेस जैसी तमाम हिट फिल्में रोहित के नाम पर हैं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: