Daughter’s Day 2021: अमिताभ बच्चन का बेटी श्वेता के लिए इमोशनल पोस्ट, लिखा- बिना बेटियों के संसार, समाज, संस्कृति... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Daughter’s Day 2021: अमिताभ बच्चन का बेटी श्वेता के लिए इमोशनल पोस्ट, लिखा- बिना बेटियों के संसार, समाज, संस्कृति...


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


नई दिल्ली: Daughter’s Day 2021: हर साल 26 सितंबर के दिन को पूरी दुनिया ‘डॉटर्स डे' के तौर पर मनाती है। इन दिन जहां सभी लोग अपनी बेटियों के लिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। वहीं, एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपनी बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके साथ बेटी श्वेता की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में लिखा है बिना बेटियों के संसार, समाज, संस्कृति कुछ नहीं।

वहीं, दूसरे पोस्ट में श्वेता बच्चन अपने पिता की ओर प्यार से देख रही हैं और बिग बी सर झुकाए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ नेे लिखा, “बेटी दिवस की शुभकामनाएं। बेटियां न होती तो संसार, समाज, संस्कृति सब के सब नदारद। अपने पापा के इन पोस्ट पर श्वेता ने भी कमेंट किया है और लिखा है, 'लव यू पापा'।

amitabh_post1.jpg

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने 17 मार्च 2021 को बेटी श्वेता के 47वें बर्थडे पर उनके साथ दो ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें पोस्ट की थीं। एक तस्वीर श्वेता के बचपन की है, जिसमें वह अपने पिता की गोद में बैठी हैं। दूसरी तस्वीर एक फोटोशूट की है। इस एक कोलाज में चार भागों में बांटा गया है। इसे शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा था, 'बेटियां बेस्ट होती हैं।'

यह भी पढ़ें: जब रेखा ने अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय को लिखा था प्यार भरा खत, कही थी ये बातें

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता के बीच की बॉन्डिंग काफी प्यारी है। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: