कभी सलमान खान को बिलकुल पसंद नही करते थे आमिर खान, फिर इस वजह से दोनों बन गए जिगरी दोस्त - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी सलमान खान को बिलकुल पसंद नही करते थे आमिर खान, फिर इस वजह से दोनों बन गए जिगरी दोस्त


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: आमिर और सलमान ने एक साथ ही सफलता की सीढ़ियां चढ़ी। आज दोनों जहां सुपरस्टार हैं। वहीं, एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी हैं। एक वक्त ऐसा भी था जब आमिर की सलमान से बिलकुल नहीं बनती थी। आमिर सलमान को पसंद नहीं करते थे। फिर कैसे दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए। तो चलिये जानते हैं उस किस्से के बारे में, जिसके कारण हो गई सलमान और आमिर की दोस्ती।

salman_aamir6.jpg

सलमान खान और आमिर खान दोनों एक साथ फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों ने सात काम किया था। ये बात भी शायह आप जानते होंगे कि महज इसी फिल्म में दोनों ने एक साथ काम किया। इसके बाद दोनों कभी साथ नजर नहीं आए। इसके बाद भी आज दोनों अच्छे दोस्त हैं।

salman_aamir1.jpg

सलमान और आमिर में 'अंदाज अपना अपना' फिल्म की शूटिंग में दोनों के बीत मनमुटाव हो गया था। सलमान को लेकर आमिर ने कुछ साल पहले करन जौहर के चैट शो कॉफी विद करन में कुछ खुलासे किए थे।

salman_aamir2.jpg

आमिर ने बताया था कि सलमान का पहला इम्प्रेशन उनपर अच्छा नहीं पड़ा था। फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में सलमान के साथ काम करने का उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा था। वो मुझे उस वक्त बिल्कुल अजीब और अनप्रोफेशनल लगे थे। उसके साथ काम करने के बाद मुझे लगा था कि इससे दूर रहना ही बेहतर होगा। लेकिन, जब दोनों को फिल्म में साथ देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगा कि दोनों में अच्छे रिलेशन नहीं है।

salman_aamir7.jpg

आमिर ने बताया था- सलमान मेरी लाइफ में तब आया जब मैं बिल्कुल अकेला और उदास था। मेरा रीना से तलाक हो रहा था। एक दिन हमारी अचानक ही मुलाकात हो गई। इसके बाद हमने साथ में बैठकर शराब पी थी। फिर यहीं से हमारी दोस्ती हो गई और ये दोस्ती आज भी बरकरार है।

salman_aamir4.jpg

जहां लोग आमिर-सलमान के काम की तुलना करते हैं। वहीं, ये दोनों ने कभी एक-दूसरे के साथ कॉम्पिटिशन नहीं करते। बस दोनों अपने-अपने काम में बिजी रहते हैं।

salman_aamir3.jpg

आपको बता दें कि आमिर और सलमान की फिल्म अंदाज अपना-अपना राजकुमार संतोषी ने निर्देशिक किया था। उस फिल्म में आमिर-सलमान के अलावा करिश्मा कपूर, रवीना टंडन और परेश रावल लीड रोल में थे।

यह भी पढ़ें: बड़े दिलवाले हैं सलमान खान! इस तरह एक रिक्शेवाले की थी मदद, बेहद प्यारा है किस्सा

वहीं, अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर की अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा है। इसमें करीना कपूर उनके साथ लीड रोल में है। वहीं, सलमान की अपकमिंग फिल्म राधे, अंतिम, टाइगर 3 और कभी ईद कभी दीवाली है।

salman_aamir8.jpg


<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: