जब रेखा ने अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय को लिखा था प्यार भरा खत, कही थी ये बातें - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब रेखा ने अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय को लिखा था प्यार भरा खत, कही थी ये बातें


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: Rekha emotional letter to Aishwarya Rai: बहुत कम ही लोग ये जानते होंगे कि एक्ट्रेस रेखा (Rekha) और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बीच एक खूबसूरत सा रिश्‍ता है। दोनों एक्टर्स के बीच आपसी सम्मान का रिश्ता इतना ज्यादा है कि ऐश्वर्या सीनियर एक्ट्रेस को 'रेखा मां' कहकर बुलाती हैं।

साल 2017 जब ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में 20 साल पूरे किए थे। तब रेखा ने ऐश्वर्या रॉय के लिए एक इमोशनल खत लिखा थ। इस खत में उन्होंने ऐश्वर्या राय के लिए अपना प्यार जाहिर किया था। रेखा ने इस चिट्ठी की शुरुआत 'मेरी ऐश' और खत्म 'रेखा मां' से की थी।

aish_rekha3_1.jpg

तुमने हर रोल को बखूबी निभाया
रेखा ने अपनी चिट्ठी में लिखा था कि ‘तुमने हर रोल को बखूबी निभाया है चाहे वो रोल रीयल लाईफ से जुड़ा हो या रील लाईफ से। तुम्‍हारे जैसी महिला उस नदी की तरह होती है जो बगैर किसी बनावट के आगे बढ़ते रहना चाहती है। वह अपनी मंजिल पर इस इरादे के साथ पहुंचती है कि व‍ह अपनी पहचान खोने नहीं देगी।

रेखा ने इस खत में आगे लिखा था कि भले ही लोग ये भूल जायें कि तुमने क्‍या कहा, तुमने क्‍या किया, लेकिन लोग कभी यह नहीं भूल पायेंगे कि तुमने लोगों को कैसा एहसास कराया। तुम अपने आप में संपूर्ण हो, तुम्‍हें दुनिया में कुछ भी साबित करने की जरुरत नहीं है।

aish_rekha_1.jpg

आराध्‍या की मां का किरदार पसंद
बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा आगे लिखा था कि ' बेबी, तुमने एक लंबा सफर तय किया है। कई रुकवटों को पार किया और ऊंचाई हासिल की है। तुम्‍हें जो भी रोल मिले, तुमने उसे बेहतरीन तरीके से निभाया। रेखा ने आगे लिखा था कि आराध्‍या की मां का तुम्‍हारा किरदार मुझे सबसे ज्‍यादा खुशी देता है। तुम्‍हारे लिए बेइंतहा खुशी की दुआ करती हूं। बहुत सारा प्‍यार, जीते रहो...रेखा मां।'

यह भी पढ़ें: स फिल्म में ऐश्वर्या राय ने पहने थे 200 किलो सोने के गहने, 70 सुनारों ने मिलकर बनाए थे, सुरक्षा में लगे थे 50 बॉडीगार्ड



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: