Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब मिथुन चक्रवर्ती से बोले थे फिल्म निर्माता, चेहरा देखा है कभी आइने में, किस एंगल से एक्टर लगते हो?


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी खूब जाने जाते हैं। फिल्म 'मृगया' से उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। उन्होंने न केवल हीरो बल्कि विलेन का भी किरदार अपने करियर में बखूबी निभाया है, उनके आज लाखों चहाने वाले हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब मिथुन चक्रवर्ती को उनके रंग के वजह से काम नहीं दिया जाता था। इतना ही नहीं, जब वह बतौर एक्टर काम मांगने के लिए जाते थे, तो निर्माता उनपर यह कहकर बरस पड़ते थे कि अपना चेहरा देखा है।

इस बात का खुलासा मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी बायोग्राफी: द दादा ऑफ बलीवुड में किया है। इसमें मिथुन चक्रवर्ती ने अपने हिंदी सिनेमा और बॉलीवुड के डांसिंग स्टार बनने के सफर के बारे में बताया है। अपने रंग के बारे में बात करते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने बताया है कि मेरे रंग ने मुझे वाकई अपने जटिल रंग दिखाए। मेरे पास एक अच्छा शरीर था, जिससे मैं एक आदिवासी की भूमिका के लिए बेस्ट था।

अपने साथ हुई एक घटना को याद करते हुए एक्टर ने बताया है कि एक बार मैं बहुत ही सादे तरीके से काम मागंने के लिए एक फिल्म निर्माता के पास गया और उनसे कहा कि मुझे बतौर एक्टर काम दे दीजिए। लेकिन वो मुझसे बोले कि अपना चेहरा देखा है आइने में? कौन से एंगल से एक्टर दिखता है।

बता दें कि इससे पहले भी मिथुन चक्रवर्ती को अपने रंग-रूप के कारण कई बार रिजेक्शन झेलना पड़ा था। ऐसे में एक्टर ने अपने चेहरे की जगह लोगों का ध्यान अपने डांस की ओर खींचने की कोशिश की थी। इस बात का जिक्र मिथुन चक्रवर्ती ने एक रिएलिटी शो में किया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: