Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

धूप से घर आते ही चेहरे पर लगाएं ये फेस पैक, मिनटों में दूर हो जाएगी टैनिंग


<-- ADVERTISEMENT -->




 गर्मियों के इस मौसम में बाहर धूप इतनी तेज है कि मिनटों में ही स्किन टैन हो जाती है। लेकिन टैनिंग के डर से घर से बाहर निकलना तो बंद नहीं किया जा सकता। ऐसे में लोग इस टैनिंग से बचने के लिए कई तरीके अपनाते हैं कोई फुल कपड़े पहनकर घर से बाहर निकलता है तो कोई मोजे और स्टॉल लेकर। इतनी चीजें करने के बाद भी स्किन टैन हो जाती है। ऐसे में इससे मिनटों में छुटकारा पाने के लिए हम आपके लिए एक घरेलू उपाय लेकर आए हैं।


सभी घरों में टमाटर और नींबू आसानी से मिल जाता है। ऐसे में आज हम आपको इन्हीं दो चीजों से टैनिंग हटाने का तरीका बताने जा रहे हैं। इस लिक्विड फेस पैक को चाहे तो हर दिन यूज कर सकती हैं क्योंकि इसे सिर्फ 15 मिनट लगाकर रखना होता है।


एक टमाटर को काटें और उसमें से एक चम्मच रख निकाल लें। इस एक चम्मच टमाटर रस में 4 बूंद नींबू का रस मिला लें। बस आपका फेस मास्क तैयार हो गया। चेहरा धोने के बाद इसे त्वचा पर लगाएं। 15 मिनट सूखने के बाद चेहरे को धो लें। इस फेस पैक को लगाने से ना केवल आपकी टैनिंग दूर होगी बल्कि स्किन भी काफी साफ हो जाएगी।


अगर आपकी स्किन सेंसेटिव है तो आप आटे और गुलाबजल के इस फेस पैक का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके बनाने के लिए आपको आटा, हल्दी और गुलाबजल की जरूरत पड़ेगी। इन तीनों ही चीजों के मिलाकर पेस्ट बना लें और इसे अपनी स्किन पर लगाएं। 20 मिनट तक सूखने दें फिर हल्के हाथों से मसाज करते हुए हटाएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: