Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिशा परमार ने पिंक बिकिनी में ढाया कहर, मालदीव में गिरा रही हैं बिजलियां, देखें


<-- ADVERTISEMENT -->





राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के दो महीने बाद हनीमून मनाने मालदीव पहुंचे हैं। 23 सितंबर को राहुल वैद्य का जन्मदिन था और दोनों ने जन्मदिन मालदीव में ही सेलिब्रेट किया। 


दिशा ने वहां से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, तस्वीरों में वो पिंक बिकिनी में हैं और वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दिशा परमार ने 5 तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में दिशा अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं। 


इससे पहले दिशा ने राहुल के बर्थडे पर भी एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो लकी हैं जो राहुल उनकी जिंदगी में आए।


राहुल और दिशा ने इसी साल 16 जुलाई को शादी की है। दोनों ने काफी टाइम तक एक दूसरे को डेट किया था। राहुल ने बिग बॉस के घर में दिशा से अपना रिलेशन पब्लिक किया और इसके बाद दोनों साथ नजर आने लगे। राहुल और दिशा की जोड़ी फैंस को खूब पसंद है।


दिशा परमार ने शादी के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी की है। दिशा ने बड़े अच्छे लगते हैं 2 के जरिए टीवी में कमबैक किया है। इसमें वो प्रिया के रोल में हैं, उनके साथ नकुल मेहता नजर आ रहे हैं। नकुल और दिशा ने अपने करियर की शुरुआत साथ ही की थी, दोनों प्यार का दर्द है मीठा-मीठा टीवी शो से डेब्यू किया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: