Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस वजह से दीपिका पादुकोण ने सिद्धार्थ माल्‍या से किया था ब्रेकअप


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: Deepika Padukone and Siddharth Mallya Breakup: कभी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में रही थीं, जब दोनों अलग हो गए तो दीपिका काफी दुखी और अकेली हो गई थी। ऐसे में बिजनेस टायकून के बेटे सिद्धार्थ माल्‍या (Siddharth Mallya) उनकी जिंदगी में आए, कुछ समय साथ रहे फिर ये दोनों भी अलग हो गए। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धार्थ माल्‍या (Siddharth Mallya) ने अपने ब्रेकअप को लेकर मीडिया के सामने अपनी बात रखी थी। आइये जानते हैं किस कारण से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे।

मुझे इस रिश्‍ते में फ्यूचर दिखाई नहीं दे रहा था
सिद्धार्थ से अपने ब्रेकअप पर दीपिका ने कहा था कि 'इस रिश्ते को बचाने की मैंने काफी कोशिश की लेकिन, सिद्धार्थ का बिहेवियर काफी अजीब सा होता जा रहा था। मुझे इस रिश्‍ते में फ्यूचर दिखाई नहीं दे रहा था।

यह भी पढ़ें: जब 60 के दशक में एक्ट्रेस के लिए ऑडिशन देना होता था मुश्किल, निर्देशक के

मुश्किल समय में दीपिका ने मेरा साथ नहीं दिया
वहीं, जब सिद्धार्थ माल्या से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि, 'मुश्किल समय में दीपिका ने मेरा साथ नहीं दिया। जब मैं उसे मेहंगे तोहफें दिया करता था। मैंने उसके दोस्‍तों के लिए बहुत सी बड़ी पार्टीज भी दी हैं, वो उन दिनों को भूल गई। आज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ प्यार से अपनी शादी शुदा जिंदगी जी रही हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: