OMG! नीरज चोपड़ा ने जब शो की बीच लगाई अमिताभ बच्चन की क्लास, सुनकर दंग रह गए बिग बी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

OMG! नीरज चोपड़ा ने जब शो की बीच लगाई अमिताभ बच्चन की क्लास, सुनकर दंग रह गए बिग बी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति 13वें सीजन इन दिनों हर किसी की पहली पसंद बन चुका है। इस शो में आने वाला हर प्रतियोगी लाखों रूपए की राशि जीतने के साथ ही अपनी निजी जिदंगी के खुलासे करके दर्शकों को खुश कर देता है। इतना ही नही अमिताभ बच्चन भी अपनी बातो से लोगों को मनोरंजित करते नजर आते है। हर साल की तरह इस साल भी शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। केबीसी 13 में आए दिन कोई न कोई बड़ी हस्तियां हिस्सा लेने पहुंचती हैं। इन्ही के बीच अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन के शो में टोक्यो ओलम्पिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा नजर आए। उनके साथ कांस्य पदक जीतने वाले पीआर श्रीजेश भी मौजूद थे

दरअसल इस शो में नीरज चोपड़ा से बिग बी को हरियाणवी बोली सीखना चाह रहे थे। इसके लिए अमिताभ ने नीरज से अपनी फिल्मों के कुछ हिट डायलॉग हरियाणवी में बोलने के लिए कहा। तब नीरज ने अमिताभ को उनकी सुपरहिट फिल्म ‘जंजीर’ का एक सुपरहिट डायलॉग हरियाणवी में बोलते हुए कहा।

यह भी पढ़ें:-जब नशे में धुत इस हीरो ने पूजा भट्ट की कर दी थी पिटाई, हो गई थीं लहूलुहान

अमिताभ की फिल्म ‘जंजीर’ का सुपरहिट डायलॉग ‘ये पुलिस स्टेशन है तुम्हारे बाप का घर नहीं’ काफी फेमस हुआ था इसे नीरज हरियाणवी अंदाज में सुनाते हुए कहते हैं कि, ‘ये तेरे बाप का घर कोणी, थाणा है, चुपचाप खड़ा रह।’ इसके बाद नीरज एक दो और डायलॉग को हरियाणवी में कहते हुए अमिताभ बच्चन को खुश कर देते हैं। अमिताभ इस बोली में अपने डायलॉग को सुनकर दंग रह जाते है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: