जब एक अवार्ड पाने के लिए कैटरीना कैफ ने की थी ऐसी हरकत, जानकर होगी हैरानी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

जब एक अवार्ड पाने के लिए कैटरीना कैफ ने की थी ऐसी हरकत, जानकर होगी हैरानी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: अवार्ड्स पाने को लेकर सेलेब्रिटीज में काफी क्रेज होता है। ऐसे कई किस्से सुनने में आए हैं जब सेटिंग्स, पैसे देकर और पावर का यूस करके अवार्ड्स लिए गए हैं। एक बार तो एक एक्ट्रेस ने स्टेज तैयार था, डांसर्स तैयार थे और एंड मोमेंट पर अवार्ड्स के लिए कुछ ऐसा किया कि सब दंग रह गए थे। आज हम आपको इसी किस्से के बारे में बता रहे है।

katrina_kaif_1_1.jpg

कैटरीना कैफ को भी पर्फोमंस देनी थी
यह बात कुछ सालों पूरानी 2012 की है। उस समय स्टार स्क्रीन अवार्ड्स (Star Screen Awards) का इस अवार्ड फंक्शन के दौरान कैटरीना कैफ को भी एक पर्फोमंस देनी थी। कैटरीना 'शीला की जवानी' (Sheila ki Jawani) सोंग पर डांस करने वाली थीं। कुछ परफोर्मेंस पहले ही रिकॉर्ड कर ली जाती है लेकिन कुछ परफोर्मन्स लाइव ही दिखाई जाती हैं और कैटरीना (Katrina Kaif) की लाइव परफोर्मन्स होनी थी।

आखिरी में परफोर्मन्स देने से किया मना
परफोर्मन्स वाले दिन स्टेज रेडी था, ऑडियंस रेडी थी, बड़े-बड़े सितारे उस अवार्ड फंक्शन में आये थे, कैटरीना परफोर्मन्स देने के लिए बिलकुल रेडी थी, लेकिन आखिरी समय पर कैटरीना ओर्गनाइजर से स्टेज पर आने से मना कर दिया। जिसे सुनकर ओर्गनाइजर दंग रह गए और कैटरीना से पुछा की ऐसी क्या प्रॉब्लम है जिसके लिए आप मना कर रही हैं। तब कैटरीना ने कहा कि हर बार आप मुझे परफोर्मन्स करने के लिए बुलाते हैं और अवार्ड्स दूसरी एक्ट्रेस को दे देते हैं।

इसलिए कैटरीना ने रखी थी शर्त
कैटरीना ने उस दौरान उन्होंने एक बेहतरीन फिल्म राजनीति (Raajneeti) की थी, हालांकि इसमें अकेले कैटरीना का ही रोल नहीं था। उसमे बड़े-बड़े एक्टर्स ने काम किया था। जैसे- नाना पाटेकर, मनोज वाजपई आदि। कैटरीना ने इस फिल्म में जो किरदार निभाया था, जिसको सोनिया गांधी से मिला कर देखा जा रहा था, इसीलिए कहा जा रहा था की कैटरीना को काफी अवार्ड्स मिलेंगे।

मेकर्स को कहा मुझे आवर्ड चाहिए
लेकिन जब स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में कैटरीना को अवार्ड नहीं दिया गया, तब कैटरीना कैफ काफी नाराज हो गई। उनका बेस्ट एक्ट्रेस में शामिल था, लेकिन अवार्ड मिल गया विद्या बालन को 'पा' फिल्म के लिए दिया गया था। तब कैटरीना ने मेकर्स को कहा की मुझे भी एक आवर्ड चाहिए, तभी मैं परफोर्मन्स दूंगी।

मेकर्स को माननी पड़ी कैटरीना की बात
मेकर्स ने कैटरीना के शो के लिए लाखों करोड़ों रुपये खर्च किए थे। इसीलिए एंड टाइम पर उनको कैटरीना कैफ की बात माननी पड़ी और एक स्पेशल अवार्ड की कैटेगरी बनाई गई। जिसमें कैटरीना को पोपुलर चोइस का अवार्ड दिया गया और उसके बाद कैटरीना ने परफोर्मन्स दी।

यह भी पढ़ें: जब 60 के दशक में एक्ट्रेस के लिए ऑडिशन देना होता था मुश्किल, निर्देशक के सामने बदलने पड़ते थे कपड़े

इस बात को खुलासा खुद अवार्ड फंक्शन को मैनेज कर रहे शेखर गुप्ता ने एक इंटरव्यू में किया था। शेखर के सामने ही कैटरीना ने शर्त रखी थी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: