बच्चन पांडे, शमशेरा, 83 समेत इन फिल्मों ने रिलीज के लिए बुक किए बॉक्स ऑफिस, इस दिन होंगी रिलीज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बच्चन पांडे, शमशेरा, 83 समेत इन फिल्मों ने रिलीज के लिए बुक किए बॉक्स ऑफिस, इस दिन होंगी रिलीज


<-- ADVERTISEMENT -->


कोरोना महामारी से राहत के चलते सरकार ने अब 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने का फैसला ले लिया है। इस फैसले के बाद से फिल्मोद्योग के दिग्गज कलाकार अपनी अपनी फिल्मों को लेकर उनके रिलीज की तारीखों की घोषणाओं के लिए कतार में लग गए हैं।

जहां अभिनेता अक्षय कुमार ने दिवाली 2021 में अपनी फिल्म के रिलीज की घोषणा की, तो वहीं रणवीर सिंह ने कृष्मस को अपनी फिल्म की रिलीज डेट घोषित किया है। अब दर्शकों के लिए देर नहीं है ,क्योंकि नवंबर आते ही सब जगह मनोरंजन मनोरंजन और मनोरंजन होने वाला है।


 फिल्म सूर्यवंशी
अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी पुलिस ड्रामा फिल्म 'सूर्यवंशी 'की रिलीज के लिए दिवाली को चुना है। महाराष्ट्र के सीएम उद्घव ठाकरे द्वारा 22 अक्टूबर से राज्य में सिनेमाघरों को खोलने की घोषणा के बाद निर्देशक रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज की तारीख साझा करते हुए लिखा- हमारे माननीय मुख्यमंत्री को बहुत-बहुत धन्यवाद, हम कह सकते हैं -'इस दिवाली आ रही है पुलिस"।

फिल्म 83
कबीर खान द्वारा निर्मित और अभिनेता रणवीर सिंह की बहू प्रतीक्षित क्रिकेट ड्रामा' 83 'क्रिसमस पर सिनेमाघरों में आने वाली है। रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टा पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है ।फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म क्रिसमस पर हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज होने को तैयार है।

जर्सी
अभिनेता शाहिद कपूर ने भी अपने स्पोर्ट्स फिल्म 'जर्सी' की 31 दिसंबर पर रिलीज होने की बात कही है। यह एक तेलुगू फिल्म का रीमेक है ,जिसमें एक्टर शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे।

बच्चन पांडे
यह अभिनेता अक्षय कुमार की एक एक्शन -कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस प्रमुख भूमिका में नजर आने वाली हैं।Nischay Kuttananda द्वारा लिखित और साजिद नाडियावाला द्वारा उत्पादित यह फिल्म 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता, अभिनेता बनने के इच्छुक एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे।

हीरोपंती 2
अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक्शन -ड्रामा फिल्म हीरोपंती 2 के रिलीज की घोषणा कर दी है और कहा कि 6 मई 2022 को यह फिल्म स्क्रीन पर दिखाई देगी।

फिल्म सम शेरा
यह अभिनेता रणवीर कपूर की एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा द्वारा किया गया है। यह फिल्म एक डकैत जनजाति के बारे में है, जिन्होंने अंग्रेजों के खिलाफ अपने अधिकारों और स्वतंत्रता के लिए लड़ने का कार्यभार संभाला था। फिल्म को 11 मार्च 2022 को रिलीज किया जाएगा।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: