फिल्म Adipurush में दिखेगा सैफ अली खान का जलवा, रावण के किरदार में अरविंद त्रिवेदी को दे पाएंगे टक्कर? - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म Adipurush में दिखेगा सैफ अली खान का जलवा, रावण के किरदार में अरविंद त्रिवेदी को दे पाएंगे टक्कर?


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलिवुड की नई फिल्मों के रिलीज होने की लंबी कतारें लगना शुरू हो गई है वहीं जब से मूवी के थिएटर पर रिलीज होने की खबर सामने आई है तभी से नए फिल्मों की लिस्ट की कतारें लग गई है। आपको बता दें कि, इस खबर के बाद से बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों का क्लैश देखने को मिल सकता है। इसी बीच अब पौराणिक कहानी पर बनी बाहुबली फेम प्रभाष की आदिपुरुष 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी। बाहुबली में अपना बल दिखा चुके प्रभाष ने कई लोगों का दिल जीत लिया है और इसी बीच रामायण की कहानी आदिपुरुष का बड़ा प्रोजेक्ट मेलने से  प्रभाष की फैंस की लिस्ट भी बढ़ जाएगी। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत करेंगे और इसे न केवल हिंदी बल्कि तेलुगु समेत कई दूसरी क्षेत्रीय भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: जन्मदिन विशेषः स्वर-माधुर्य की साम्राज्ञी हैं लता मंगेशकर

भगवान राम का किरदार निभाएंगें प्रभाष
आपको बता दें कि भगवान राम का किरदार प्रभाष करेंगें वहीं मां सीता के रोल में कृति सेनन होंगी। वहीं रावण के किरदार में सैफ अली खान नजर आएंगे। इस फिल्म का अभी से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। फैंस रावण का किरदार निभाने वाले सैफ की काफी की तारीफ करते हुए नजर आ रहे है। कोई सैफ को खलनायक कह रहा है तो कोई कुछ। ओमकारा और तान्हाजी में नेगटिव रोल निभ चुके सैफ की अब रावण की किरदार के लिए काफी तारीफ हो रही है। 
रावण का किरदार निभाने वाले टॉप एक्टर रहे है अरविंद त्रिवेदी
रामानंद सागर की टीवी सीरीज रामायण में रावण की भूमिका में अरविंद त्रिवेदी की अब तक लोग चर्चा करते है। उनका यह किरदार हमेशा से लोगों के बीच एक अलग से नजर आया है। जब भी लोगों के सामने रावण का जिक्र होता है तो उनका नाम सबसे पहले फैंस के जुबान पर आता है। आदिपुरुष में लंकेश की भूमिका निभा रहे सैफ अली खान अपनी एक्टिंग का लोहा जमा सकते है। सैफ ने हमेशा से ही अपने नेगिटिव रोल से लोगों का अपनी और आकर्षित किया है। रावण का किरदार काफी टिपिकल है लेकिन जिस तरह से उन्होंने बाकी फिल्मों में अपने नेगिटिव रोल से सबका दिल जीता था वैसे ही रावण के किरदार में भी वह अपनी अच्ची छाप छोड़ सकते है। रावण के किरदार के लिए हमेशा से अरविंद त्रिवेदी को याद किया जाता है और अब देखना होगा कि सैफ इस कसौटी पर कितना खरा उतरते है। 



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: